Rajasthan News: अनूपगढ़ में भारत-पाकिस्तान के अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बनी शेरपुरा पोस्ट पर आज बुधवार सुबह लगभग 6 बजे एक पाकिस्तानी जीरो लाइन को क्रॉस कर तारबंदी तक आ गया था, जिसे बीएसएफ के जवानों ने पकड़ लिया. बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तानी को पकड़ने के बाद सुबह लगभग 8 बजे इसकी सूचना अनूपगढ़ पुलिस थाने में दी. सूचना मिलने पर अनूपगढ़ पुलिस थाने के एसआई सरदार सिंह मीना टीम के साथ शेरपुरा पोस्ट पर पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


प्रथम दृष्टया में मंदबुद्धि लग रहा है पाकिस्तानी
एसआई सरदार सिंह मीना ने बताया कि आज सुबह पाकिस्तानी युवक जीरो लाइन क्रॉस करके तारबंदी में बने गेट के पास आकर लेट गया था. लेटे हुए पाकिस्तानी युवक को बीएसएफ के जवानों ने देख लिया और उसे मौके पर ही पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पाकिस्तानी युवक ने बताया कि उसका नाम भारमल है. प्रथम दृष्टया में वह मंदबुद्धि प्रतीत हो रहा है.



पूछताछ में बदला अपना बयान
उन्होंने बताया कि जब पाकिस्तानी युवक से उसके निवास स्थान के बारे में पूछा गया, तो वह कोई संतुष्टिजनक जवाब नहीं दे पाया. उसने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि वह पंजाब से है, फिर अपना बयान बदलकर बताया कि वह लुधियाना से है और फिर अपना बयान बदलकर बताया कि वह जालंधर से है. उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी युवक के पास कोई भी सामान बरामद नहीं हुआ है.



अंतरराष्ट्रीय सीमा पर सर्च अभियान जारी
पाकिस्तानी युवक के पकड़े जाने के बाद अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बीएसएफ, पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसी के द्वारा सर्च अभियान चलाया जा रहा है. एसआई सरदार सिंह मीना ने बताया कि पकड़े गए पाकिस्तानी युवक से बीएसएफ, पुलिस सहित अन्य सुरक्षा एजेंसियों गहनता से पूछताछ कर रही है. उन्होंने बताया कि बीएसएफ के द्वारा पाकिस्तान से फ्लैग मीटिंग भी कॉल की गई है.



ये भी पढ़ें- पूर्ववर्ती सरकार पर बरसे अग्रवाल, कहा- कांग्रेस के कुप्रबंधन को मैनेज करने में... 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!