Anupgarh: श्रीगंगानगर की अनूपगढ़ पुलिस ने संभाग स्तर पर चलाए जा रहे ऑपरेशन चक्रव्यू के तहत नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 4.4 ग्राम चिट्टे सहित एक 22 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी साहिल पुत्र विदेश कुमार के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यवाहक थानाधिकारी इमरान खान ने जानकारी देते हुए बताया कि नशे पर अंकुश लगाने के लिए संभाग स्तर पर ऑपरेशन चक्रव्यूह चलाया जा रहा है, ताकि युवाओं को नशे से बचाया जा सके. इसी ऑपरेशन के तहत वह अपनी टीम के साथ अनूपगढ़ के केंद्रीय बस स्टैंड के पास गश्त कर रहे थे. केंद्रीय बस स्टैंड के पास पुलिस टीम को देखकर एक युवक भागने की कोशिश करने लग गया. 


यह भी पढ़ेंः कोटा के एक परिवार में भाई बना इंजीनियर, तो बहन बनी डॉक्टर, जानें कहानी


पुलिस के जवानों ने युवक को पकड़कर जब उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम साहिल बताया. वहीं, पुलिस ने जब युवक से भागने का कारण पूछा तो वह कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. कार्यवाहक थानाधिकारी इमरान खान ने बताया कि पुलिस को युवक पर शक होने पर जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास 4.4 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ है. पुलिस ने मौके पर चिट्टा जप्त कर आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया. अनूपगढ़ पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 


कार्यवाहक थानाधिकारी ने आमजन से की अपील
नशे के खिलाफ संभाग स्तर पर चलाए जा रहे चक्कर भी ऑपरेशन के तहत कार्यवाहक थानाधिकारी इमरान खान ने आमजन से पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है. कार्यवाहक थानाधिकारी इमरान खान ने आमजन से अपील की है कि युवाओं को नशे से बचाने के लिए प्रशासन और आमजन को एक साथ होकर प्रयास करना होगा. 


आमजन के सहयोग से ही पुलिस प्रशासन नशे पर अंकुश लगाने में कामयाब हो सकता है. कार्यवाहक थानाधिकारी खान ने आमजन से अपील की है कि नशा बेचने वालों और नशा करने वालों की सूचना पुलिस प्रशासन को दें ताकि पुलिस प्रशासन नशे के खिलाफ कार्रवाई कर नशे पर अंकुश लगा सके. 


Reporter- Kuldeep Goyal