Rajasthan News: नशे और अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए एसपी रमेश मौर्य के निर्देशानुसार अनूपगढ़ पुलिस के द्वारा शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में गश्त की जा रही है. अनूपगढ़ पुलिस थाने के एसआई सरदार सिंह और उनकी टीम ने गश्त के दौरान गांव नाहरावाली से एक युवक को अवैध देशी पिस्तौल और 200 ट्रामाडोल नशीली गोलियों सहित गिरफ्तार किया है. आरोपी रज्जाक खान यह गोलियां बीकानेर के गांव भानसर से खरीद कर लाया था. पुलिस ने अवैध देशी पिस्तौल और 200 ट्रामाडोल गोलियों को जब्त कर आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. पुलिस के द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है और इस मामले की जांच समेजा कोठी के एसएचओ विकास बिश्नोई को सौंपी गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नाहरांवाली गांव में पुलिस ने की कार्रवाई
एसएचओ अनिल कुमार ने बताया कि एसआई सरदार सिंह, हेड कांस्टेबल पदम सिंह, कांस्टेबल मुकेश कुमार और राधेश्याम अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान जब पुलिस टीम गांव नाहरांवाली पहुंची, तो वहां एक युवक पैदल आता हुआ दिखाई दिया. यह युवक पुलिस की टीम को देखकर घबरा गया और वह खेतों की तरफ दौड़ने लगा. पुलिस को युवक पर शक हुआ, तो पुलिस ने उसका पीछा किया और उसे आम लोगों की मदद से घेर कर पकड़ लिया. पुलिस ने जब युवक का नाम पूछा था उसने अपना नाम रज्जाक खान (19) पुत्र सोहणे खान निवासी भानसर छत्तरगढ़ बताया. 


आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज
एसएचओ अनिल कुमार ने बताया कि युवक पर शक होने पर जब उसकी तलाशी ली गई, तो उसके पास एक अवैध देशी पिस्तौल और 200 ट्रामाडोल नशीली अवैध गोलियां बरामद हुई. पुलिस ने मौके पर ही अवैध हथियार और नशीली गोलियों को जब्त कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एसएचओ अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अनूपगढ़ पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मामले में अनुसंधान किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह यह गोलियां भानसर से एक व्यक्ति से खरीद कर लाया था. पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है. 


ये भी पढ़ें- लापता ट्रक ड्राइवर के मामले में हत्या की आशंका जता रही पुलिस, चंबल नदी में सर्च जारी