Dungarpur: श्रीगंगानगर के घड़साना में सोमवार रात्रि आई तेज आंधी के कारण क्षेत्र में विद्युत विभाग का काफी नुकसान हुआ है. विद्युत विभाग के एईएन मुकेश चौहान ने बताया कि रात्रि जो आंधी आई थी, उस आंधी में आवासीय कॉलोनी,जलदाय विभाग के पास,शिव मंदिर के पास सहित अन्य स्थानों पर लगभग 19 विद्युत पोल गिर गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कई स्थानों पर तारों के टूटने की भी सूचना है, विद्युत कर्मियों के द्वारा विद्युत आपूर्ति को बहाल करने के प्रयास किए जा रहे हैं. शीघ्र ही विद्युत आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी. उन्होंने आमजन से अपील की है कि अगर कहीं भी विद्युत तार या विद्युत पोल टूटे हुए हैं, तो कोई भी व्यक्ति अपने स्तर पर उन्हें सही करने का प्रयास न करें.


धैर्य बनाए रखने की अपील
इसकी सूचना विद्युत विभाग को दें. एईएन मुकेश चौहान ने आमजन से विद्युत आपूर्ति को लेकर धैर्य बनाए रखने की भी अपील की है. उन्होंने बताया कि ग्रामीण क्षेत्र में भी विद्युत आपूर्ति शीघ्र बहाल कर दी जाएगी. देर रात्रि आए तेज अंधड़ के कारण विद्युत विभाग का लगभग 12 से 15 लाख रुपए के नुकसान होने की भी संभावना है.


यातायात भी बाधित 
वहीं, तेज आंधी के कारण कुपली रोड,रावला रोड,सखी रोड,पुरानी मंडी घड़साना रोड,2 एमएलडी रोड सहित अन्य स्थानों पर सड़कों पर पेड़ गिर जाने के कारण यातायात भी बाधित हुआ था. मगर प्रशासन के द्वारा इन पेड़ों को हटवा दिया गया है. मुख्य बाजार में भी कई दुकानों के होर्डिंग काफी दूर जा गिरे.दुकानदारों ने बताया कि तेज आंधी के कारण उनका भी नुकसान हुआ है.


ये भी पढ़ें- RBSE Rajasthan Board 8th, 10th, 12th Result 2023: आरबीएसई राजस्थान बोर्ड के 12 वीं,10 वीं और 8वीं के रिजल्ट्स को लेकर बड़ा अपडेट, ये डेट्स फिक्स!