Anupgarh: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ पंचायत समिति की ग्राम पंचायत 27 ए के चक 25 ए में बुधवार देर रात को दो पक्षों में विवाद हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई. इस झगड़े में दोनों पक्षों का एक-एक व्यक्ति लहूलुहान हो गए. दोनों को राजकीय चिकित्सालय लाया गया और पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने दोनों पक्षों से मामला की जानकारी ली और दोनों पक्षों ने दूसरे पक्ष पर धारदार हथियार से हमला करने के आरोप लगाए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस को दिए गए बयानों के अनुसार, गुरचरण सिंह के परिजनों ने  पुलिस को बताया कि एक व्यक्ति रोज उनके घर के आगे से तेज आवाज में ट्रैक्टर पर डेक बजाकर निकलते थे. बुधवार शाम उन्हें डेक की आवाज धीमी रखने के लिए कहा गया तो एक बारगी हमलावर वहां से चले गए, लेकिन बाद पांच सात लोग तलवारों से लैस होकर उनके घर आए और उन पर हमला बोल दिया. इस हमले में  गुरचरण सिंह  के सिर पर चोट लग गई. 


वहीं, शोर मचाने पर बीच-बचाव कर लोगों ने उन्हें बचाया. इसी प्रकार दूसरे पक्ष के ठाकर सिंह ने आरोप लगाया कि वह रोजाना उसी रास्ते से अपने घर के लिए जाते हैं, आज भी हमेशा की तरह  अपने घर जा रहे थे. वहीं, अन्य लोगों ने पीछे से आकर उन पर हमला बोल दिया, उन पर आरोप लगाया कि वह तेज आवाज में डेक चलाते हैं, लेकिन यह आरोप निराधार है. अचानक अपने ऊपर हुए हमले से वह हड़बड़ा गए और शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा किया. 


यह भी पढ़ेंः लाल चुन्नी फेंककर लड़की चुनती है अपना पति, शादी के एक दिन के बाद दोनों हो जाते हैं अलग


लोगों द्वारा उन्हें छुड़ाकर राजकीय चिकित्सालय लाया गया. पुलिस ने दोनों पक्षों के पर्चा बयान ले लिए हैं और मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. ग्राम पंचायत का मामला होने के कारण सरपंच मनवीर सिंह सहित दोनों पक्षों के लोग राजकीय चिकित्सालय पहुंचे. पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से तीन लोगों को राउंडअप किया है. 


Reporter- Kuldeep Goyal