Anoopgarh: अनूपगढ़ पुलिस ने 18 नवंबर 2021 में गांव बांडा कॉलोनी में शराब के ठेके और ज्वेलरी शॉप में हुई लूट के मामले में दो हार्डकोर आरोपियों को प्रोडक्शन वारंट से गिरफ्तार किया है. एसआई अनूप सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए इरफान खान पर राजस्थान में गंभीर धाराओं में 22 मामले दर्ज हैं और दूसरे आरोपी आलम खान पर राजस्थान और हरियाणा में गंभीर धाराओं में 9 मामले दर्ज है. इस मामले में पूर्व में 3 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा चुका है.आरोपियों के द्वारा बांदा कॉलोनी के एक शराब के ठेके और ज्वेलरी की शॉप से 50 हजार तथा सोने व चांदी के जेवरातों की लूट की गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एसआई अनूप सिंह ने बताया कि 18 नवंबर 2021 को बांडा कॉलोनी में अज्ञात लोगों के द्वारा शराब के ठेके और सुनार की दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों ने शराब ठेके के सेल्समैन और सुनार के साथ मारपीट भी की थी. दोनों पीड़ितों के द्वारा पुलिस थाने में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था.  इस मामले में इरफान खान(30)पुत्र काले खान, निवासी 12 आरपी, लखुवाली, जिला हनुमानगढ़ को हनुमानगढ़ के केंद्रीय कारागृह से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है.इरफान केंद्रीय कारागृह,हनुमानगढ़ में आर्म्स एक्ट में तीन महीनों से था.आरोपी आलम खान(24) उर्फ आदम पुत्र ममता पाली निवासी 12 आरपी लखुवाली हनुमानगढ़ को अनूपगढ़ के उपकारागृह से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है.आलम खान लूट के मामले में 1 वर्ष से अनूपगढ़ के उपकारागृह में था.


ये भी पढ़ें..


सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ


गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए


Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा


हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी



एसआई अनूप सिंह ने बताया कि गांव बांडा कॉलोनी में हुई लूट के मामले में पूर्व में अरबाज खान(20) को 20 जनवरी 2022 को गिरफ्तार किया जा चुका है. आरोपी लखदीप सिंह उर्फ लक्खा(23) को 15 फरवरी 2022 में गिरफ्तार किया जा चुका है तथा तीसरे आरोपी सफल मलूक उर्फ शेकू(24) को 26 नवंबर 2022 को गिरफ्तार कर लिया गया था.


गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी है हार्डकोर अपराधी


एसआई अनूप सिंह ने बताया कि इरफान खान पर राजस्थान के हनुमानगढ़ जंक्शन,हनुमानगढ़ टाउन,अनूपगढ़,रावतसर, पीलीबंगा और अजमेर में लूट, चोरी, हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट में 22 मामले दर्ज हैं और आरोपी आलम खान पर हनुमानगढ़,पदमपुर,अजमेर,अनूपगढ़,रावतसर और हरियाणा में लूट चोरी हत्या का प्रयास और आर्म्स एक्ट में 9 मुकदमे दर्ज हैं. दोनों आरोपी आदतन अपराधी है और हार्डकोर अपराधी हैं.