Sriganga Nagar News: राजस्थान के श्री गंगानगर के रायसिंहनगर में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ने लगी है. यहां विधायक पर गंभीर आरोप के चलते टिकट मिलने पर भारी विरोध हो सकता है. बता दें कि एक और विधायक बलबीर लूथरा व उनके समर्थक विधायक की साफ छवि का दावा करते हुए चुनाव मैदान में है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो दूसरी तरफ विधायक के विरोधी उनके जन्मदिन पर एकत्र किए गए 2100 यूनिट रक्त को बेचने का मुद्दा बना रहे हैं. जिसके चलते विधायक की साफ छवि पर सवालिया निशान लगने शुरू हो गए हैं. यदि इस बार विधायक चुनाव लड़ते हैं तो इस मुद्दे पर उन्हें भारी विरोध का सामना करना पड़ सकता है. 


विरोधी नेता ने विधायक द्वारा अपने जन्मदिन पर रक्तदान शिविर में स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन को अनदेखा करते हुए जानबूझकर चौंमू की विवादास्पद ब्लड बैंक की टीम को रायसिंहनगर बुलाकर उनसे रक्तदान शिविर लगवाएं गए. उनका आरोप है कि इस दौरान रक्तदान करने वाले युवाओं को रक्तदान का प्रमाण पत्र नहीं दिया गया ना ही उनके सैंपल की कोई रिपोर्ट का एसएमएस युवाओं के पास आया.


ये भी पढ़ें- बड़ी खबर! BJP के 450 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा, पार्टी पर लगाया टिकट बेचने का आरोप


उन्होंने बताया कि विधायक ने रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वालों को हेलमेट देने का प्रलोभन भी दिया जो की असंवैधानिक है उन्होंने हेलमेट बांटने में आए खर्च लगभग 13 लाख व कैंप में खर्च की हुई राशि कहां से आई.


इस संबंध में ज़ी टीवी द्वारा रक्तदान शिविर में रक्त देने वाले कुछ युवाओं से भी बातचीत की गई, जिसमें उन्होंने भी इस तरह के ही आरोप लगाए. इस संबंध में विधायक लूथरा की तरफ से इसे विरोधी दलों की तरफ से लगाए गए आरोप को बेबुनियाद बताया.