Anupgrh: राजस्थान के अनूपगढ़ विधानसभा की रावला मंडी के गांव 8 केडी में एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी छोटे भाई सुनील कुमार को राउंडअप कर लिया है. पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि मृतक करण कुमार विश्नोई अपनी मां के साथ लड़ाई झगड़ा कर रहा था. छोटे भाई के द्वारा रोके जाने पर करण कुमार बिश्नोई नहीं माना तो तैश में आकर सुनील कुमार ने उसके सिर में गडासी से वार कर दिया, जिसमें करण कुमार विश्नोई गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को रावला के राजकीय चिकित्सालय से बीकानेर रेफर किया गया. बीकानेर के अस्पताल में सोमवार देर रात करण कुमार बिश्नोई की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग ने जानकारी देते हुए बताया कि राउंडअप किए गए आरोपी सुनील कुमार ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया कि करण कुमार उसकी मां बेदी देवी के साथ लड़ाई झगड़ा कर रहा था. जब उसे मां के साथ झगड़ा करने के लिए रोका गया तो करण कुमार विश्नोई नहीं माना. इस पर दोनों भाइयों में काफी गरमा गर्मी हो गई और सुनील कुमार ने तैश में आकर अपने बड़े भाई करण कुमार विश्नोई के सिर में गंडासी मार दी.


गंडासी के वार से करण कुमार विश्नोई गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में करण कुमार विश्नोई को उसकी पत्नी मनीता और अन्य लोगों के द्वारा रावला के राजकीय चिकित्सालय में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों के द्वारा करण कुमार विश्नोई की गंभीर हालत के चलते उसे बीकानेर के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग ने जानकारी देते हुए बताया कि बीकानेर में इलाज के दौरान सोमवार देर रात्रि करण कुमार विश्नोई की मौत हो गई. पुलिस के द्वारा आज करण कुमार विश्नोई का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और आरोपी सुनील कुमार विश्नोई को राउंडअप कर लिया है. मृतक की पत्नी मनीता ने रावला पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है.


पत्नी ने दो देवरों और सास के खिलाफ करवाया था मामला दर्ज
छोटे भाई के द्वारा बड़े भाई पर गंडासी से हमला किए जाने के बाद मृतक करण कुमार विश्नोई की पत्नी मनीता के द्वारा रावला पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया था. मनीता ने मामला दर्ज करवाते हुए लिखवाया था कि 7 नवंबर की अल सुबह लगभग 7:15 बजे उसका पति करण कुमार पर उसके दो देवर सुनील कुमार पुत्र महादेव और सुधीर कुमार पुत्र महादेव और उसके सास बेदी देवी और दो अन्य ने जान से मारने की नियत से नरमा उखाड़ने की टोकी(गंडासा) से वार कर करण कुमार विश्नोई को घायल कर दिया. जब उसने अपने पति को छुड़ाने का प्रयास किया तो सभी लोगों ने उसे धक्का देकर अलग कर दिया. 


साथ ही मृतक की पत्नी ने मामला दर्ज करवाते हुए लिखावाया है कि फिर उसने पड़ोसियों और हंसराज पुत्र हेतराम को बुला कर लाई और घायल करण कुमार को उठाकर अस्पताल ले गई. रावला के राजकीय अस्पताल से करण कुमार विश्नोई को बीकानेर के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग ने बताया कि मनीता की रिपोर्ट के आधार पर जान से मारने के प्रयास का मामला दर्ज किया गया था, अब यह मामला हत्या के मामले में दर्ज हो गया है.


Reporter: Kuldeep Goyal


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Eiffel Tower के सामने लड़कियों ने उतार दिए अपने कपड़े? बोल्ड Look में किया बिकिनी Shoot, वीडियो वायरल


आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?


Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली