Anupgarh, Sri Ganga Nagar News: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा और उनकी टीम ने 5 महीने से नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर पोक्सो न्यायालय में पेश किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरतलब है कि अनूपगढ़ पुलिस थाने में 15 नवंबर 2022 को पीड़ित बालिका के परिजनों के द्वारा आरोपी विष्णु राम निवासी 5 बीडी खाजूवाला के खिलाफ नाबालिग बालिका को बहला-फुसलाकर ले जाने का और दुराचार करने का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने मामला दर्ज होने के एक हफ्ते में ही नाबालिग बालिका को दस्तयाब कर लिया था लेकिन आरोपी फरार चल रहा था. 


15 नवंबर 2022 मामला हुआ दर्ज 
थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की के परिजनों ने मामला दर्ज करवाया था कि 31 अक्टूबर 2022 को नाबालिक लड़की अपने गांव से कॉलेज आ रही थी. कॉलेज से आते समय आरोपी विष्णु राम बहला-फुसलाकर ले गया है. नाबालिक लड़की को काफी तलाश की गई लेकिन वह कहीं नहीं मिली. परिजनों के द्वारा घटना के 15 दिन बाद 15 नवंबर 2022 को विष्णु राम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया था. 


थानाधिकारी ने बताया कि नाबालिक लड़की को दस्तयाब करने और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम का गठन किया गया. इस टीम में कॉन्स्टेबल केसर सिंह और कांस्टेबल राकेश बुड़िया की महत्वपूर्ण भूमिका रही. 


पुलिस की गिरफ्त नहीं आ सका आरोपी 
थानाधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज किए जाने के एक हफ्ते बाद नाबालिग लड़की को मोहनगढ़ से दस्तयाब कर लिया गया था लेकिन आरोपी विष्णु राम(21) पुत्र महिराम, जाति बाबरी मौके से फरार हो गया था. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर छापामारी भी की, लेकिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका. थानाधिकारी ने बताया कि लड़की को दस्तयाब किए जाने के बाद नाबालिक लड़की ने विष्णु राम पर दुराचार के भी आरोप लगाए थे. 


थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि बुधवार को आरोपी को अनूपगढ़ क्षेत्र से डिटेन कर गिरफ्तार किया गया और आरोपी विष्णु राम को श्रीगंगानगर में पोक्सो कोर्ट में पेश किया गया. पोक्सो कोर्ट ने आरोपी विष्णु राम को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है. 


यह भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: हनुमान जयंती पर कुंभ, मीन की चमकेगी किस्मत, जानें आज का राशिफल


यह भी पढ़ेंः जया किशोरी ने कहा- ऐसा होना चाहिए मेरी लाइफ पार्टनर