जया किशोरी ने कहा- ऐसा होना चाहिए मेरी लाइफ पार्टनर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1640989

जया किशोरी ने कहा- ऐसा होना चाहिए मेरी लाइफ पार्टनर

Jaya Kishori: जया किशोरी ने बताया कि उनको कैसा लाइफ पार्टनर चाहिए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं. जया किशोरी ने अपने जीवनसाथी के लिए कुछ शर्तें भी रख दी हैं. 

जया किशोरी ने कहा- ऐसा होना चाहिए मेरी लाइफ पार्टनर

Jaya Kishori: देश की चर्चित कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी अपने विवाह के सवाल को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. लोग उनसे हर बार एक ही सवाल कर रहे हैं कि आप शादी कब करेंगी. इसी सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने यह भी बता दिया है कि उनकी जीवनसाथी या कहें कि लाइफ पार्टनर कैसा होना चाहिए. 

जया किशोरी राजस्थान के सुजानगढ़ में जन्मी थी. वह एक ब्राह्मण परिवार से है इसलिए वह बचपन से ही कथा और भजन कर रही हैं. उनको भजन गाना उनके दादा ने सिखाया है. जया किशोरी कहती हैं कि वह अपने परिवार से दूर नहीं रह सकती हैं. उन्हें शादी से इसलिए डर लगता है कि उनको शादी के बाद अपने माता-पिता और बहन को छोड़कर किसी दूसरे घर जाना होगा. उन्होंने कहा कि जब मैं इसके बारे में सोचती भी हूं तो डर जाती हूं. 

इसके आगे उन्होंने कहा कि मेरे लिए मेरे माता-पिता के बिना रहना मुमकिन ही नहीं है. वह उनसे दूर होने के बारे में सोच भी नहीं सकती हैं इसलिए वह उसी शख्स से शादी करने के लिए राजी होंगी, जो उनके लिए उनकी दो शर्तों पर खरा उतरेगा. 

जया किशोरी ने अपने लाइफ पार्टनर को लेकर कहा कि अगर लाइफ पार्टनर समझने वाला हो, तो जिंदगी में कभी कोई परेशानी नहीं आती है और लाइफ आसान हो जाती है. 

इसके अलावा उन्होंने अपनी शर्तों के लेकर कहा कि पहली बात तो यह है कि मैं उसी लड़के को अपना दूल्हा बनाऊंगी जो कोलकाता का ही रहने वाला हो, क्योंकि मेरा परिवार कोलकाता में ही रहता हैं, जिससे मैं अपने परिवार में मिल सकूं. 

दूसरी बात को लेकर जया किशोरी ने कहा कि चलों अगर लड़का कहीं बाहर को होता है तो उसे यह बात माननी होगी कि शादी के बाद मेरे साथ मेरे माता-पिता भी आसपास शिफ्ट हो जाएंगी, ताकि जब उनका मन हो वह उनसे मिल सकें. 

यह भी पढ़ेंः Aaj Ka Rashifal: हनुमान जयंती पर कुंभ, मीन की चमकेगी किस्मत, जानें आज का राशिफल

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में बारिश और ओलावृष्टि के बाद अब चलेगी हीटवेव, सताएगी तेज गर्मी

Trending news