Sri Ganganagar News: किसी वाहन में चाबी छोड़ देना या फिर किसी वाहन की चाबी बच्चे को खेलने के लिए देना कितना खतरनाक साबित हो सकती है, ये सीसीटीवी फुटेज बता रहा है. श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर में एक शख्स ने घर के बाहर ट्रैक्टर खड़ा कर दिया. इसके बाद 10 वर्षीय बच्चा ट्रैक्टर पर चढ़ा और बड़ा हादसा हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उस ट्रैक्टर के पास बच्चे के परिजन भी खड़े थे और बच्चे ने ट्रैक्टर की चाबी घुमा दी,जिसके बाद ट्रैक्टर उछलते कूदते हुए दौड़ने लगा. ट्रैक्टर चालक और बच्चे की मां ने बच्चे को बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उस दौरान बच्चे की मां और ट्रैक्टर चालक गिर गए. अपनी मां और ट्रैक्टर चालक को गिरता देख बच्चे ने ट्रैक्टर से नीचे उतरने की कोशिश की. बच्चा ट्रैक्टर से उतरा और ट्रैक्टर के टायर के नीचे आ गया. ट्रैक्टर चालक ने भाग कर ट्रैक्टर को बंद कर रोका.


वहीं ख़ून से लतपथ बच्चे को गोद में लिए मां रो रही थी चिल्ला रही थी, जिसके बाद बाइक से बच्चे को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. ये घटना कल यानी दशहरे पर घट गई. चारों तरफ दशहरे का माहौल था, लेकिन इनके घर मातम पसर गया.


इस बच्चे की चार से पांच बहने बताई जा रही है और उन बहनों का यह इकलौता भाई था,जो अब इस दुनिया में नहीं रहा. पुलिस के मुताबिक किसी के भी तरफ से कोई वाद परिवाद नहीं आया, लेकिन पदमपुर पुलिस के थाना प्रभारी सुरेंद्र राणा ने इस दुखद घटना के बाद लापरवाही बरतने पर संदेश देते हुए कहा कि कहीं भी वाहन खड़ा करे तो उसमें उस वाहन की चाबी न छोड़ें और न किसी बच्चे को चाबी दे नहीं तो छोटी सी लापरवाही भारी पड़ सकती है.