Rajasthan News: पेपर लीक मामले में SOG की बड़ी कार्रवाई सामने आई है. जेईएन भर्ती परीक्षा 2020 के पेपर लीक करने के मामले में एसओजी टीम ने राजियासर थाना क्षेत्र निवासी सरकारी स्कूल के लाइब्रेरियन को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि लाइब्रेरियन ने तीन अन्य आरोपियों के साथ मिलकर जेईएन भर्ती परीक्षा का पेपर आउट किया था. ऐसे में अब एसओजी गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों से पूछताछ कर पेपर लीक का लाभ लेने वाले लोगों तक पहुंचेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरकारी स्कूल में लाइब्रेरियन के के पद पर पदस्थापित आरोपी 
जानकारी के अनुसार, SOG की टीम ने पूर्व में गिरफ्तार किए पेपर लीक के आरोपियों से पूछताछ के आधार पर गांव ठेठार निवासी आरोपी शिवरतन मोट को हिरासत में लिया है जो श्रीगंगानगर जिले के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में लाइब्रेरियन के पद पर पदस्थापित है. सेंटर से पेपर निकालने से लेकर पेपर बांटने तक में आरोपी शिवरतन की अहम भूमिका रही है. 



पेपर लीक के मामले में ये चार आरोपी 
बता दें कि पेपर लीक के मामले में पहला आरोपी 50 हजार रुपए का इनामी दौसा जिले के महुआ का निवासी हर्ष वर्धन कुमार मीणा है. दूसरा आरोपी जयपुर के खातीपुरा का रहने वाला राजेंद्र कुमार है. तीसरा आरोपी टाडावास गांव का रहने वाला राजेंद्र यादव है. वहीं. मामले में चौथा आरोपी राजियासर थाना क्षेत्र निवासी शिवरतन मोट है, जिसे SOG की टीम ने हिरासत में ले लिया है. 


ये भी पढ़ें- Jaisalmer News: मरू महोत्सव की पूर्व संध्या पर दीपदान का हुआ आयोजन, आज होगा आगाज