Sriganga Nagar News: रायसिंहनगर मुकलावा थाना अंतर्गत गांव करडवाली में प्लांट के विवाद में हुई एक जने की हत्या का मामला आज सुबह तूल पकड़ लिया. परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी होने तक पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतक के परिजन राजकीय चिकित्सालय के समक्ष धरने पर बैठ गए. जिसके चलते एक बार तो प्रशासन के हाथ पांव फूल गए. उसके बाद पुलिस प्रशासन के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भंवरलाल व पुलिस उप अधीक्षक अनु बिश्नोई की ओर से धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों से समझाइश करते हुए शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देने पर परिजन मान गए.


शव का पोस्टमार्टम करवाने की सहमति दे दी उसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया. वहीं घटना को लेकर मृतक के परिजनों की ओर से आठ आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को राउंडअप कर लिया है. जिसमें एक आरोपी श्रीगंगानगर में उपचाराधीन है.


वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की गई है. थाना अधिकारी देवीलाल सहारण ने बताया कि जल्द ही शेष आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भंवरलाल ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर टीमों का गठन किया गया है.