Sriganganagar: श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ के अंबेडकर चौक के पास स्थित रेलवे फाटक के पास एक मजदूर की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. मजदूर कल दोपहर से ही घर से किसी काम के लिए आया था मगर शुक्रवार रात्रि अनूपगढ़ से सूरतगढ़ जाती हुई ट्रेन की चपेट में आने के कारण मजदूर की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में आज रेलवे के कीमैन राकेश कुमार ने जब शव को देखा तो इसकी सूचना स्टेशन अधीक्षक सुभाष चंद्र जैन को दी. स्टेशन अधीक्षक ने इसकी सूचना रेलवे पुलिस और स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलने पर दोनों विभागों की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. मृतक नन्ने राम का शव देखकर मृतक की पत्नी और भाई-भाभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. मृतक 5 बच्चों का पिता बताया जा रहा है.


हेड कांस्टेबल पदम सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर जब वहां मौके पर पहुंचे तो जांच के दौरान पता चला कि नन्ने राम(35) पुत्र कालीचरण,निवासी जमालपुर,यूपी,हाल चौधरी ईट भट्टा,गांव 87 जीबी कल दोपहर 2 बजे घर से किसी काम के लिए आया था. मगर नन्हे राम अपने घर नहीं गया.


रेलवे फाटक के पास रात्रि 8:15 पर अनूपगढ़ से सूरतगढ़ जाने वाली ट्रेन की चपेट में आ गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को भी दी सूचना मिलने पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए.


शव देखकर परिजनों का हुआ बुरा हाल


नन्ने राम का शव देखकर उसकी पत्नी सुमन,भाई मटरू राम और भाभी सुनीता का बुरा हाल हो गया।नन्नेराम का शव देखकर मृतक की पत्नी और भाभी बेहोश हो गए वहीं भाई का भी रो रो कर बुरा हाल हो गया. मौके पर जुटी भीड़ ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया और उन्हें घर भेज दिया.


घटना से पहले मृतक ने पी थी शराब


घटनास्थल पर पहुंचे एक होटल संचालक ने बताया कि मृतक ने शुक्रवार शाम 7 और 7:30 के बीच रेलवे फाटक के पास स्थित एक होटल में शराब पी थी। संभवत वह शराब पीने के बाद रेलवे फाटक के पास आ गया होगा और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई.


मृतक अपनी पत्नी के साथ करता था मजदूरी


मृतक के भाई मटरू ने बताया कि मृतक नंदराम अपनी पत्नी सुमन के साथ चौधरी ईट भट्टे पर मजदूरी का काम करता था मृतक के धर्मवीर(12),अंकित(8),शिवा(6),सुमित(4),सबर(3) 5 बच्चे हैं.


ये भी पढ़ें- Rpsc Paper Leak: आरपीएससी पेपर लीक का सरगना शेरसिंह मीणा 17 अप्रैल तक रहेगा पिंजरे में, एक करोड़ रु. में बेचता था पेपर, उड़ीसा में काट रहा था मौज