Anupgarh, Sriganganagar: अनूपगढ़ से अंबेडकर चौक के पास स्थित सुदेश कॉटन जिनिंग एंड प्रेसिंग फैक्ट्री में अचानक से आग लग गई. जिस समय आगजनी की घटना हुई उस समय श्रमिक फैक्ट्री में रुई की जिनिंग और प्रेसिंग का कार्य कर रहे थे.आग की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और व्यापार मंडल सहित निजी पानी के टैंकर मौके पर पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगभग 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. गनीमत रही कि इस आगजनी की घटना में कोई जनहानि नहीं हुई. सूचना मिलने पर अनूपगढ़ पुलिस थाने के हेड कॉन्स्टेबल पदम सिंह भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. फैक्ट्री के मालिक बंसीलाल जसूजा ने बताया कि आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है और इस आगजनी की घटना में लगभग 8 से 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ है.


फेक्ट्री के अकाउंटेंट अमित अग्रवाल ने बताया कि वह अपने ऑफिस में काम कर रहे थे कि अचानक श्रमिकों का शोर सुना.शोर सुनकर मौके पर जाकर देखा तो जहां श्रमिक कार्य कर रहे थे वहां रुई में आग लगी हुई है.अमित अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने इसकी सूचना फैक्ट्री के मालिक बंसीलाल लाल जसूजा,फायर ब्रिगेड और व्यापार मंडल को दी. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और व्यापार मंडल से पानी के टैंकर मौके पर पहुंचे.


फैक्ट्री के मालिक बंसीलाल जसूजा ने बताया कि अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है.आगजनी की घटना होने पर लगभग 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. उन्होंने बताया कि इस आगजनी की घटना में लगभग 4 से 5 लाख रुपये के रुई चलकर खराब हो गई है और 4 से 5 लाख रुपये का मशीनों को नुकसान हुआ है. सूचना मिलने पर अनूपगढ़ पुलिस थाने के हेड कॉन्स्टेबल पदम सिंह मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया.  हेड कॉन्स्टेबल पदम सिंह ने बताया कि फैक्ट्री के मालिक की रिपोर्ट के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जा रही है और मामले की जांच की जा रही है.


यह भी पढ़ें- 


लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे


भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला