Sriganganagar News: सोमवार रात घड़साना के वार्ड नंबर 7 में पीरखाने के सामने चाकू मारकर नाबालिक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी संसार सिंह और सारू को गिरफ्तार कर लिया है. हत्या का मुख्य आरोपी संसार सिंह भागने की फिराक पर था लेकिन पुलिस की सक्रियता के कारण आरोपी संसार सिंह को घड़साना के रीको एरिया से बुधवार शाम गिरफ्तार कर लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घड़साना एसएचओ जितेंद्र स्वामी की मॉनिटरिंग में पुलिस इस हत्या के मामले में दो आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस तीनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. तीनों आरोपियों ने महज ₹500 के लेनदेन को लेकर घड़साना के वार्ड नंबर 7 के निवासी अनिल कुमार की चाकू मार कर हत्या कर दी थी.


भागने की था फिराक में मुख्य आरोपी 


एसएचओ जितेंद्र स्वामी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्य आरोपी संसार सिंह उर्फ सारु (20) पुत्र काला सिंह को पकड़ने के लिए पुलिस की विशेष टीमों का गठन किया गया था. बुधवार शाम आरोपी की तलाश के दौरान पुलिस को जानकारी मिली की मुख्य आरोपी संसार सिंह रीको एरिया में खड़ा है और वह भागने की फिराक में है.


पुलिस ने तुरंत प्रभाव से रीको एरिया में पहुंचकर हत्या के मुख्य आरोपी संसार सिंह को दबोच लिया. मुख्य आरोपी संसार सिंह उसे समय रीको एरिया में खड़ा होकर फरार होने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रहा था. एसएचओ ने बताया कि पुलिस तीनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है.



महज 500 रुपये की लिए की थी हत्या



एसपी राजेन्द्र कुमार ने बताया कि मात्र 500 रुपये के लिए की अनिल की हत्या के मामले में तीनों आरोपियों में से मुख्य आरोपी ने रविवार को मृतक अनिल कुमार को 500 रुपये नशे की गोलियां लाने के लिए दिए थे मगर मृतक अनिल कुमार उन 500 रुपये की गोलियां नहीं लेकर आया और 500 रुपये उसने खर्च कर दिए. 500 रुपये खर्च करने पर मुख्य आरोपी तैश में आ गया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर सोमवार रात अनिल कुमार की चाकू मार कर हत्या कर दी थी.


ये भी पढ़ें- राजस्थान: ब्यावर के तेजा मेले में हादसा, झूला क्षेत्र में करंट लगने से महिला की मौत, पति एवं देवर गंभीर रूप से घायल


पुलिस ने मंगलवार शाम किरतपाल उर्फ किरतु (26) पुत्र फैलाराम और सुखचैन सिंह उर्फ सूखा (24) पुत्र हरदीप सिंह को कुपली रोड़ पर गांव 25 एएस के पास से गिरफ्तार कर लिया था.


Reporter- Arun Vaisnav