Kapasan: श्री सांवलिया धाम आश्रम मुंगाना के महंत श्री चेतन दास जी महाराज के सैकड़ों अनुयायी और ग्रामीण बुधवार को थाने पर पहुंचे और थाना अधिकारी से आश्रम के ट्रस्ट के 2 सदस्य संतों की गतिविधियां संदिग्ध बता कर इनपर कार्यवाही कर पाबंद करने की मांग की. बताया गया कि महंत चेतना दास जी महाराज हमारे गुरु है और आश्रम व्यवस्था संचालन में सन्त, ट्रस्ट सदस्यगण, ग्राम वासी, भक्तजन शिष्य मंडल सम्मिलित हैं. गुरुजी महंत जी की तबियत अभी ठीक नहीं हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- IPL Match: सट्टा लगाते हुए सात सटोरियों को किया गिरफ्तार, एक पार्षद भी शामिल


वृद्ध हैं और उनका इलाज चल रहा है, जिसका लाभ उठा कर दो संत अपने साथियों के साथ मिलकर षडयंत्र कर रहे हैं. महंत श्री को भी इनसे खतरा है. संपति भी हड़पना चाह रहे हैं. ट्रस्ट को भी खारिज करने का प्रयास कर रहे हैं. ये आए दिन ग्रामवसियों सहित शिष्यों आदि को डराते-धमकाते हैं.


ग्रामीणों के थाने में इकट्ठा होने पर डीएसपी गीता चौधरी की थाने पर पहुंची. ग्रामीणों के प्रतिनिधि पूर्व डेयरी चेयरमैन बद्रीलाल जाट, युवा कांग्रेस विधान सभा अध्यक्ष प्रकाश जाट मेवदा आदि ने डीएसपी चौधरी और थानाधिकारी फुलचंद टेलर से वार्ता की ओर ग्रामीणों की मांग दोनों संतों को वहां हस्तक्षेप करने से रोकने के लिए पाबंद करने का आग्रह किया.


इस पर दोनों अधिकारियों ने वहां आए ग्रामीणों को उक्त दोनों संतों को पाबंद करने का आश्वासन दिया और ट्रस्ट के द्वारा अपने स्तर पर भी कार्यवाही करने को कहा. इस दौरान दामाखेडा सरपंच मोहन लाल जाट, गौराजी का निम्बाहेडा सरपंच दिनेष खटीक, कैलाष अहीर, पृथ्वी राज जाट, नारायण अहीर, पूर्व सरपंच देवी लाल मण्डोवरा, सहीत गांव मुगाना, कल्याणपुरा, मेवदा, सण्डियारडा, इन्दीरा नगर सहीत आस पास के गांवो के कई महन्त श्री चेतन दास महाराज के अनुयायी उपस्थित थे.


Reporter: Deepak Vyas