Tonk News : टोंक जिले में राजस्थान सरकार के आदेशों की आबकारी विभाग जमकर धज्जियां उड़ा रहा है. आबकारी विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत और शह का आलम यह है कि टोंक,देवली सहित जिलेभर में शराब की दुकानें बीयर-बार बन गई है. ठेकेदार शराब बेचने के साथ दुकानों पर ही शराबियों को शराब परोस रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हद तो यह है कि रात 8 बजे बाद प्रदेश में कहीं भी शराब नहीं बेचने के आदेश भी आबकारी विभाग के अधिकारियों के आगे कागजी साबित हो रहे हैं. टोंक जिले के देवली से आई इन तस्वीरों को आप गौर से देखिए. यह तस्वीरें रात 8 से 11 बजे तक की है. जहां शराब ठेकेदार खुलेआम धड़ल्ले से शराब की दुकानें खोलकर बैठे हैं और शराब बेच रहे हैं.


आपकों बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मुख्यमंत्री गहलोत ने आदेश जारी कर कहा था कि अब प्रदेश में 8 बजे बाद किसी भी सूरत में शराब नहीं बिकेगी. लेकिन आप इन तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि किस तरह से शराब ठेकेदार बेपरवाह होकर शराब बेच रहे हैं.


ऐसा नहीं है कि यह हालात मात्र देवली कस्बे के है टोंक जिला मुख्यालय से लेकर गांवों में तो उससे भी बद्तर हालात हैं. जहां 24 घंटे शराब आसानी से मिलती है. लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर आबकारी विभाग के लापरवाह अफसरों पर कार्रवाई क्यों नहीं होती. क्यों जिम्मेदार दूसरे महकमों के अधिकारी इनका लाइसेंस नहीं निलंबित करते. आबकारी विभाग के अधिकारी ना तो इन तस्वीरों के बाद कुछ बोलने को तैयार हैं न ही कार्रवाई को .


देवली शहर में आधी से ज्यादा दुकानें रात 8:00 बजे के बाद गणेश रॉड, बस स्टैंड, नेकचाल रॉड, कीर मोहल्ले, कोटा रॉड, जयपुर रॉड की लाइट जली हुई मिली. दुकानों के शटर आधे होते हुए मिले, 11:00 बजे तक शराब मिलती हुई पाई गई.


यह भी पढ़ें-  


प्रतापगढ़ कृषि मंडी अलसी की जोरदार आवक  किसानों के चेहरोंपर छाई रौनक


खाटूश्याम मंदिर लाइव आरती दर्शन दिनांक 15 अप्रैल 2023