Malpura: जिले के मालपुरा विधानसभा क्षेत्र से होकर गुजर रहे स्टेट हाईवे 37 ए पर टोडारायसिंह से छाण के बीच पड़ने वाले गांवों में सड़क के निर्माण कार्य में निर्धारित मापदंड पूरे नहीं किए जाने से सड़क के हालात लिंक रोड से भी बेकार बने हुए हैं. टोडारायसिंह उपखंड मुख्यालय से निकलते ही सांडला, बांसेड़ा, गाणोली ,बीबोलाव, गणेती, समेत अन्य कई जगहों पर स्टेट हाईवे 2 लेन की बजाए सिंगल लेन में बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिससे कि स्टेट हाईवे पर बांसेड़ा गांव में लोगों द्वारा अतिक्रमण कर लेने से आए दिन जाम के हालात बने रहते हैं. बावजूद इसके वाहन चालकों से खरेड़ा टोल प्लाजा पर टोल की वसूली वर्षों सें बद्दस्तूर की जा रही है.


राजस्थान राज्य सड़क विकास निगम द्वारा टोल वसूली के वर्षों बाद भी उक्त सड़क मार्ग की पलटकर कभी सुध नहीं ली गई. हालात यह हैं कि गांव ढाणियों में लोगों ने स्टेट हाईवे पर ही अस्थाई अतिक्रमण कर आधी अधूरी बनी सड़क को और भी संकरी गलियों की शक्ल में बदल दिया.


ये भी पढ़ें- प्रधान पति व पटवारी के बीच अभद्रता का ऑडियो वायरल, धरने पर बैठे पटवारी


जिससे कि वाहन चालक को टोल अदायगी के बाद भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बावजूद इसके टोडारायसिंह उपखंड के मोर टोल प्लाजा के बाद खरेड़ा में टोल प्लाजा पर वसूली बदस्तूर की जा रही है.


Report-Purshottam Joshi


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें