Malpura Tonk News: एक तरफ जहां टोंक जिले की सीमा में 12 दिसंबर को राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पहुंचने वाली है, वहीं आज शनिवार को मालपुरा उपखंड के नगर ग्राम पंचायत में भारतीय जनता पार्टी की ओर से निकाली जा रही जन आक्रोश यात्रा को विरोध का सामना करना पड़ा. नगर गांव में जन आक्रोश यात्रा के पहुंचने पर ग्रामीणों ने यात्रा को काले झंडे दिखाकर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने बताया कि नगर ग्राम पंचायत का पंचायत समिति मालपुरा में प्रधान होने के बावजूद नगर ग्राम पंचायत में आज भी विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 कड़ी से कड़ी जोड़ने के बावजूद विकास कार्य नहीं होने के बाद फिर किसके लिए जनाक्रोश निकाला जा रहा है, क्षेत्र का सीआर,डीआर, प्रधान, एमएलए,एमपी सभी भाजपा के होने के बावजूद नगर में विकास नहीं होने से ग्रामीणों में गहरा रोष व्याप्त है. जिसके कारण जन आक्रोश यात्रा के नगर पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा काले झंडे दिखाकर प्रदर्शन किया गया.


 कांग्रेस जिंदाबाद और सचिन पायलट जिंदाबाद के नारे लगाए. ग्रामीणों ने पंचायत समिति प्रधान सकराम चोपड़ा के भी मुर्दाबाद के नारे लगाए. ग्रामीणों ने कहा कि विधायक गांव में नहीं आते हैं आम जन समस्याओं से जोरदार परेशान है, जन आक्रोश यात्रा के दौरान प्रधान सकराम चोपड़ा स्वयं गाड़ी में बैठे हुए थे.


ये भी पढ़ें- FIFA Football World Cup 2022: झुंझुनूं में फीफा फुटबॉल विश्व कप की दीवानगी ऐसी की रिटायर्ड सूबेदार सिर में रखकर कर रहे हैं साइकिलिंग


Reporter-Purshottam Joshi