Todaraisingh: एनएसयूआई छात्र संगठन ने जालोर जिले के सिवाना गांव में हुई घटना को लेकर जोरदार रोष व्यक्त किया. छात्र-छात्राओं ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम रूबी अंसार को ज्ञापन सौंपा. छात्रों ने कहा कि महज मटकी से पानी पीने के कारण घटित घटना दुखद और समाज को विचलित कर देने वाली है. घटना की उच्च स्तरीय जांच कराकर पीड़ित परिवार को न्याय की मांग की गई .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी कड़ी में छात्र संगठन ने एक और ज्ञापन उपखंड अधिकारी को पेश कर बताया कि राजकीय महाविद्यालय में 5 साल बाद भी मूलभूत सुविधाएं विकसित नहीं होने से छात्र-छात्राएं फर्नीचर के अभाव में फर्श पर बैठने को मजबूर हैं. विज्ञान संकाय संचालित है, लेकिन लैब नहीं है. पुस्तकालय भवन है, पर यहां पुस्तकें नहीं है. खेल मैदान है पर यह विकसित नहीं है, और ना ही शारीरिक शिक्षक नियुक्त है. महाविद्यालय में शिक्षक नहीं होने से पढ़ाई भी बाधित हो रही है. साथ ही महाविद्यालय के बाहर स्टेट हाईवे पर स्पीड ब्रेकर ना होने दुर्घनाएं संभव है. कॉलेज के बाहर पैसेंजर वेटिंग रूम का निर्माण शुरू कराया गया लेकिन पूरा नहीं किया गया. 


टोडारायसिंह में एनएसयूआई छात्र संगठन ने जालोर की घटना और कॉलेज की समस्याओं को लेकर नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम एसडीएम कार्यालय पहुंच ज्ञापन सौंपा. इस दौरान एनएसयूआई के दर्जनों छात्र-छात्राएं और कांग्रेस पदाधिकारी मौजूद रहे.


Reporter- Purshottam Joshi


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन


यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा