Tonk news: प्रियंका गांधी 10 सितंबर को टोंक जिले के निवाई में जनसभा को संबोधित करेंगी. जिसकी तैयारी का जायजा लेने आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत निवाई पहुंचे. पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का हेलीकॉप्टर से निवाई आने का कार्यक्रम प्रस्तावित था लेकिन G-20 के चलते हेलीकॉप्टर से आने की अनुमति नहीं मिलने पर वह सड़क मार्ग से निवाई पहुंचे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि निवाई के स्वामी विवेकानंद राजकीय मॉडल स्कूल के ग्राउंड में जनसभा का आयोजन किया जाना है. जिसकी तैयारियां का जायजा लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वहां पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए.


तैयारी का जायजा लेने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए अशोक गहलोत ने  इकहा कि आयरन लेडी इंदिरा गांधी ने देश के लिए अपनी कुर्बानी दी थी और उनके नाम से महिलाओं की हौसला अफजाई करने के लिए ही राजस्थान में इंदिरा गांधी रसोई योजना नाम की योजना शुरू की गई. योजना की सफलता को देखते हुए अब ग्रामीण क्षेत्रों में भी इस योजना की शुरुआत की जा रही है, जिसे इंदिरा रसोई ग्रामीण योजना का नाम दिया गया है.


 इस योजना की लॉन्चिंग 10 सितंबर को प्रियंका गांधी के जरिए निवाई से की जाएगी. वही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कई राज्यों में बीजेपी ने छलपूर्वक अपनी सरकार बनाई है और राजस्थान में भी हॉर्स ट्रेडिंग व अन्य तमाम कोशिश बीजेपी की ओर से सरकार को गिराने के लिए की गई. हालांकि राजस्थान में बीजेपी की दाल नहीं गल पाई और उसी के कारण बीजेपी बौखलाई हुई है.


इसके साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रेसिडेंट ऑफ भारत वाले मामले पर कहा कि INDIA नाम के विपक्षी गठबंधन से भाजपा बौखलाई हुई है इसलिए इंडिया-भारत कर रही है. उन्होंने कहा कि हम तो एकजुट भारत की विचारधारा रखते हैं. इंडिया, भारत, हिंदुस्तान यह सब देश प्रेम की भावना है.


उन्होंने कहा कि बीजेपी की ऐसी सोच उनके विचारधारा को दर्शाती है. साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष हमेशा झूठी बातों को लेकर मुद्दा बनाने की कोशिश करता है लेकिन हम सच्चाई के आधार पर आलोचना करने वालों का हमेशा स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि हम बीजेपी की तरह अहम और घमंड में नहीं चलते.


इसके साथ इन्होंने भाजपा द्वारा निकाली जा रही यात्राओं को लेकर कहा कि बीजेपी की तमाम यात्राएं फ्लॉप हो रही है, जिसके चलते भाजपा खेमे में काफी बेचैनी है. इसके अलावा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को लेकर आम जन से मिल रहे पॉजिटिव फीडबैक को लेकर भी जानकारी दी.


ये भी पढ़ें-


चेंजिंग रूम में लगा हो सकता है गुप्त कैमरा,इस आसान तरीके से करें चेक


शरीर कहीं से भी जल जाए तो तुरंत करें ये काम, नहीं पड़ेगा फफोला