Rajasthan Lok Sabha Elections 2024:  राजस्थान लोकसभा चुनाव 2024 का शंखनाद हो चुका है. बीजेपी-कांग्रेस दोनों दल अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं, ऐसे में बीजेपी ने टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से तीसरी बार सुखबीर सिंह जौनापुरिया के नाम का ऐलान किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जैसे ही कार्यकर्ताओं को पता चला तो खुशी की लहर छा गई. होली के अवसर पर दीवाली जैसा माहौल दिखा. खूब आतिशबाजी की गई.


जौनापुरिया खरे साबित हो पाएंगे या नहीं? 


टोंक सवाईमाधोपुर लोकसभा सीट पर भाजपा से चल रहे कई नामों की चर्चाओं पर आज पूर्ण विराम लग गया.भाजपा ने लिस्ट जारी पर प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया.टोंक सवाईमाधोपुर लोकसभा सीट पर तीसरी बार सुखबीर सिंह जौनापुरिया को भाजपा का प्रत्याशी बनाकर भरोसा जताया है. अब देखना होगा कि क्या पार्टी के आलाकमान के भरोसे पर जौनापुरिया खरे साबित हो पाएंगे या नहीं. ये तो ईवीएम में कैद आंकड़े ही बताएंगे.


घंटाघर चौराहे पर जमकर आतिशबाजी कर जश्न मनाया


वहीं, नाम के ऐलान होने के बाद टोंक शहर में होली के मौके पर दीवाली सा माहौल नजर आया.जौनापुरिया समर्थकों ने घंटाघर चौराहे पर जमकर आतिशबाजी कर जश्न मनाया.साथ ही एक दूसरे को लड्डू बांटकर कर मुंह मीठा भी करवाया.


मैं तो चाहता हूं कि वो कबड्डी खेलें, कुश्ती खेलें


वहीं, मीडिया है बातचीत करते हुए भाजपा आलाकमान का आभार जताते हुए इस बार 400 पार का नारा दिया.वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी हरीशचंद्र मीना को कबड्डी और कुश्ती दोनों ही खेलने की चुनौती दे दी.कहा कि पिछली बार भी उनके भाई नमोनारायण मीना टिक नहीं पाए थे .इस बार भी उनके भाई हरीशचंद्र मीना टिक नहीं पाएंगे.मैं तो चाहता हूं कि वो कबड्डी खेलें, कुश्ती खेलें.


ये भी पढ़ें- पूरे राजस्थान में मची फाग उत्सव होली की धूम, CM भजनलाल शर्मा समेत कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं