Sachin Pilot:  राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर आज नामांकन दाखिल करने का दूसरा दिन है. वहीं आज टोंक विधानसभा से सचिन पायलट अपना पर्चा दाखिल करेंगे. इसको लेकर बीते दिन टोंक जिला कांग्रेस कमेटी ने बैठक भी की थी. जिसमें पायलट के जुलूस, और रूट मैप को लेकर चर्चा की गई थी. पायलट की पलटन रवाना हो चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज नामांकन दाखिल करने से पहले पायलट इंदिरा गांधी की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए.थोड़ी देर में मंशापूर्ण भूतेश्वर महादेव मंदिर पर पहुंच कर आशीर्वाद लिया. यहीं से उनका काफिला RO के दफ्तर के लिए रवाना हुआ.रोड शो के दौरान उनके काफिले में उनके समर्थकों और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की भीड़ देखने को मिली.



 


नगर परिषद के वार्ड पार्षदों,जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों साथ ही ग्रामीण इलाके के कार्यकर्ताओं को अधिक से अधिक संख्या में भीड़ जुटा ने का लक्ष्य दिया गया था.साथ ही शहर के मुख्य बाजार में स्वागत सत्कार के दौरान व्यवस्था बनाए रखने के भी निर्देश दिए हैं.इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरिप्रसाद बैरवा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की सचिन पायलट भूतेश्वर महादेव मंदिर पहुंचें.जहां भगवान महादेव की पूजा अर्चना की.इस के बाद शहर में रोड शो का आयोजन होगा.


विधानसभा चुनाव में नामांकन प्रक्रिया का दूसरा दिन है, राइट टू रिकॉल पार्टी से चतर सिंह सैनी ने नामांकन किया है.ढोल नगाड़े के बीच उपखंड कार्यालय प्रत्याशी पहुंच रहे हैं.एआरओं कैलाश गौतम की समक्ष पेश किया नामांकन. उधर,पहले ही नामांकन पर सुरक्षा व्यवस्था की खुली पोल.वेरिकेट होने के बावजूद तहसील परिसर में घुसे समर्थक आचार सहिंता की उड़ी धज्जियां, उपखंड प्रशासन बना रहा मूक दर्शक.


ये भी पढ़ें- Rajasthan: प्रशांत बैरवा का निवाई से कटेगा टिकट! नए चेहरे की तलाश में कांग्रेस-BJP