Sachin Pilot News : राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और ऐसे में चुनाव प्रचार तेज हो चुका है. कुछ दिन पहले टोंक के दौरे पर रहे ओवैसी ने सचिन पायलट को लेकर मंच से भाषण के दौरान भविष्यवाणी की और कहा की उन्हे नहीं लगता कि सचिन पायलट का सपना कभी पूरा होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओवैसी के इस बयान पर सवाल पूछने पर पहले तो सचिन पायलट मुस्कुराए और फिर कहा कि मेरा सपना सीएम बनना नहीं बल्कि जनता का विकास करना है. पायलट ने जिले में कई लोकार्पण कार्यक्रमों में हिस्सा लिया और जनसभा को संबोधित किया.


सचिन पायलट ने कहा कि सरकारी आंकड़ों के अनुसार इलेक्ट्रॉल बांड के जरिए हजारों करोड़ों रुपए राजनीतिक दलों को चंदे के रूप में दिए.  जिनका 90 से 95% बीजेपी को दिया गया है. पायलट ने कहा कि बीजेपी ने  सीबीआई, इनकम टैक्स जैसी सरकारी जांच एजेंसी से सबसे ज्यादा विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ मुकदमे दर्ज करवाएं हैं.


पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार विपक्षी नेताओं की आवाज को लगातार दबाने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल समेत खाद्य पदार्थों की कीमतें आसमान छू रही है, लेकिन केंद्र सरकार का कोई ध्यान नहीं है.


पायलट ने कहा कि जब चुनाव आते हैं तो नेता एक्टिव हो जाते है. वो भी एक चुनावी प्राणी है. ये भी सक्रिय हो जाते हैं. चुनावी साल में कांग्रेस को दुगुना मेहनत कर जनता के बीच पहुंचना पड़ेगा और जनता ही तय करती है कि कौन सही है.


Sachin Pilot News : सचिन पायलट का वो भाषण जब कांप रहे थे हाथ-पैर...


 वसुंधरा राजे के अलावा क्या बीजेपी के पास कोई और चेहरा नहीं है ?