Tonk Crime News:टोंक जिले में देवली शहर स्थित पुरानी कृषि उपज मंडी कार्यालय के मेन गेट के बाहर शनिवार सुबह एक युवक का शव मिला है.सूचना पर देवली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक की पहचान में जुट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल शनिवार सुबह पुरानी कृषि मंडी कार्यालय की ओर जब कुछ लोग काम से व बच्चे खेलने गए तो उन्हें एक युवक अचेत अवस्था में मिला.वहीं पड़ताल करने पर यह युवक मृत पाया गया. इसकी सूचना लोगों ने देवली थाना पुलिस को दी.



सूचना पर उप निरीक्षक नंदसिंह पुलिसकर्मी हुकुमनाथ, नरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे तथा जानकारी में जुट गए. इस दौरान पड़ताल में सामने आया कि यह युवक पिछले कुछ वर्षों से देवली में मजदूरी का काम करता है. पुलिस पड़ताल में सामने आया कि यह युवक एक हड्डी ठेकेदार के यहां मजदूरी का काम करता था,लेकिन पिछले एक माह से यह युवक वहां काम नहीं कर रहा था. 


पुलिस ने इसी आधार पर अपनी जांच आगे बढ़ाई.उक्त युवक के दाहिने हाथ पर मुकेश लिखा है. वही लोगों ने बताया कि इसे लोग मुनीम कहकर पुकारते थे. जांच के दौरान सामने आया कि यह युवक पंडेर निवासी है.जहां पुलिस ने लोगों की मदद से फोन नं लेकर परिजनों को सूचना दी. 



पुलिस ने बताया कि यह मृतक युवक मुकेश पुत्र लादूराम तेली निवासी पंडेर है.जिसने काली रंग की जींस तथा राजीव गांधी ओलंपिक खेल की टीशर्ट पहन रखी है.इसके अलावा शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं है.युवक की पहचान होने के बाद पुलिस शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में ले गई. 


वहीं पुलिस ने मृतक के भाई राजूलाल को एक उक्त घटनाक्रम की सूचना दे दी है. इधर, शव मिलने की सूचना से लोगों में कौतूहल हो गया. कृषि मंडी कार्यालय में दर्जनों लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर स्थिति से स्पष्ट हो रहा है कि यह युवक बीती रात आई बारिश के दौरान यही था.


यह भी पढ़ें:बोर्ड रिजल्ट को लेकर सस्पेंस बरकरा,जाने कब तक आ सकते है परीणाम