Tonk Crime News:राजस्थान के देवली थाना क्षेत्र के बीसलपुर के समीप बीती रात कार सवार बदमाशों ने एक बाइक सवार राजमहल निवासी युवक को टक्कर मारी तथा उपचार के लिए मदद करने का बहाना करते हुए युवक का अपहरण कर लिया.वहीं युवक पर चाकुओं से हमला कर नकदी व सोने के आभूषण चुरा लिए.वारदात की सूचना पर देवली पुलिस उपाधीक्षक रामसिंह जाट समेत अधिकारी हरकत में आए तथा कार्रवाई में जुट गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार अपहरण किए गए युवक जितेंद्र पुत्र किशन गोपाल पाराशर निवासी राजमहल है. जितेंद्र केकड़ी में मेडिकल की दुकान चलाता है. शुक्रवार को रंग पंचमी होने के चलते जितेंद्र ने राजमहल आने का मानस बनाया. इस बीच वह बघेरा गांव में वह अपने ननिहाल में रिश्तेदारों से मिलने गया. इसके बाद में बाइक लेकर राजमहल के लिए रवाना हुआ. जानकारी के अनुसार जितेंद्र पाराशर केकड़ी से टोडा व टोडारायसिंह से होकर राजमहल आ रहा था. 



इस बीच बीसलपुर रोड पर आड़ा बालाजी के समीप कर सवार बदमाशों ने उसकी बाइक को टक्कर मारी. हादसे में जितेंद्र गिरकर चोटिल हो गया. वही कार सवार लोग कर से उतरे तथा उन्होंने घायल जितेंद्र को माफी मांगते हुए उपचार कराने की बात कहीं.इसका झांसा देते हुए बदमाशों ने जितेंद्र को कार में बिठा लिया तथा कुछ दूर ले जाने के बाद पीड़ित जितेंद्र से मारपीट करने लगे.बदमाशों ने पीड़ित जितेंद्र से कार में जमकर मारपीट की तथा चाकू से हमला किया. हमले में पीड़ित जितेंद्र के कूल्हे, पैर व पीठ पर जख्म हो गए.


पता नहीं चले इसलिए डाल दी मिर्ची


अपहरण किए जाने के बाद कार सवार चार से पांच बदमाशों ने पीड़ित जितेंद्र पाराशर की आंखों में मिर्ची डाल दी, ताकि जितेंद्र को अपहरण किए गए क्षेत्र की जानकारी नहीं लग सके. इसकी वजह से जितेंद्र की आंखों में सूजन आ गई. रात करीब 7:45 बजे जितेंद्र की अपने परिजनों से अंतिम बात हुई थी. इसके बाद वह घर नहीं पहुंचा. इससे परिजनों में संदेह हुआ तथा वह उसे ढूंढने के लिए मार्ग की ओर निकले. जहां आड़ा बालाजी मंदिर के करीब पीड़ित जितेंद्र की बाइक मिली. इस पर परिजनों को अंदेशा हुआ कि उसका एक्सीडेंट हुआ है. परिजनों की सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक रामसिंह जाट समेत पुलिस अधिकारियों ने पीड़ित की तलाश शुरू की. पुलिस अधिकारी यहां राजकीय अस्पताल आए. लेकिन जितेंद्र का यहां कोई पता नहीं लगा.


बाहरला पोल्या के समीप पाठक गए बदमाश


अपहरण किए जाने के बाद बदमाश पीड़ित जितेंद्र को चाकू मारते हुए हनुमान नगर थाना क्षेत्र के बाहरला पोल्या गांव के समीप ले गए. जहां उन्होंने एक होटल से सिगरेट आदि ली. वही जितेंद्र की आंखों में मिर्ची डाल दिया. उन्होंने जितेंद्र की जेब में रखें एटीएम कार्ड, क्रेडिट कार्ड ले लिए व सोने की चेन, अंगूठी, नकदी आदि लूट ली. वही उसके साथ चाकू से हमला कर उसके फोन यूपीआई पासवर्ड मांगने लगे.हालांकि जितेंद्र ने यह पासवर्ड नहीं दिए



चिल्लाने की आवाज सुनी तो लगा पता


उधर, बाहरला पोल्या निवासी मनीष गुर्जर को पीड़ित जितेंद्र की आवाज सुनाई दी. वह अपने परिजनों के साथ रात पीड़ित के पास गया तो समूची वारदात का पता लगा. तब लोगों ने उसके परिजनों को सूचना दी. 


वहीं सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक समेत पुलिस अधिकारी व हनुमान नगर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घायल जितेंद्र पाराशर को लेकर रात डेढ़ बजे यहां चिकित्सालय आए. जहां युवक को भर्ती कराया तथा उपचार शुरू कराया गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने टीम गठित कर दी है तथा बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.


यह भी पढ़ें:Pratapgarh News: राजस्थान का एक ऐसा मंदिर,जहां मनोकामना पूरी करने के लिए अग्नि कुंड पर चलते हैं भक्त