Tonk,devli News: टोंक जिले के देवली में नासिरदा पुलिस थाना इलाके के थांवला गांव में शनिवार सुबह जमीनी विवाद को लेकर एक ही परिवार के दो अलग-अलग गुटों में खूनी संघर्ष हो गया. इस दौरान एक गुट के लोग खेत पर डोल डाल रहे थे तब ही अपने ही परिवार और रिश्तेदारों पर कुल्हाड़ियों और लाठियों से हमला कर दिया.जिसमें दोनों पक्ष बुरी तरह घायल हुए.घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जयपुर रेफर कर दिया गया.खेत पर हुए इस खूनी विवाद का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है...इस वायरल वीडियो की जी राजस्थान पुष्टि नहीं करता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डोल डालने के दौरान हुई मारपीट
पुलिस के अनुसार यह घटना थांवला गांव में डोल डालने के दौरान हुई.दरअसल  दोनों पक्षों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद  चल रहा था. हमले में शंकर चौधरी, नानूलाल, रामकुवार चौधरी घायल हुए.जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया.इनमें शंकर के सिर पर कुल्हाड़ी से गंभीर वार किया गया है.वहीं रामकुवार के पैर में प्लास्टर चढ़ाया गया है तथा सिर में भी चोट आई है.


लाठियों व कुल्हाड़ी से अचानक किया हमला
पीड़ित पक्ष ने पुलिस को बताया कि वह खेत पर डोल डाल रहे थे.इस बीच किशनलाल, लादू, कमलेश, अनिल, सुशीला, सुनील समेत आठ नौ जने व महिलाएं आई, जिन्होंने एकाएक उन पर लाठियों व कुल्हाड़ी से हमला कर उन्हें घायल कर दिया.सूचना पर देवली व नासिरदा थाना पुलिस अस्पताल पहुंची तथा घायलों से जानकारी ली इसके बाद घायल रेफर कर दिए गए.घायलों के साथ आए लोगों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच जमीन बंटवारे को लेकर विवाद है.इसे लेकर घायल अपने क्षेत्र में की जमीन पर डोल डाल रहे थे. वहीं इस पूरी घटना को लेकर विधायक हरीशचंद्र मीना ने चिंता जाहिर की है और पुलिस अधिकारियों को दूरभाष पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.


यह भी पढ़ेंः राजस्थान की 19 साल की नंदिनी गुप्ता के सिर पर सजा मिस फेमिना इंडिया का ताज, रतन टाटा से होती हैं इंस्पायर