Tonk News: ज़िले के देवली शहर के रोडवेज बस स्टैंड परिसर सोमवार सुबह अखाड़ा बन गया. इस दौरान टिकट के विवाद को लेकर यात्री और स्टूडेंट के बीच विवाद हो गया. यह विवाद बस स्टैंड में खुलकर सामने आया तथा अखाड़े के रूप में बदल गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां दोनों पक्ष में जमकर लात घूंसे चले. इस दौरान कुछ देर तक परिसर में अफरा-तफरी मच गई. जानकारी के अनुसार, यह बस कोटा डिपो की है. जिसे जयपुर जाना था. बस सोमवार सुबह कोटा से रवाना होकर देवली पहुंची. इस दौरान कथित तौर पर जयपुर निवासी एक युवक और बस के परिचालक के बीच टिकट को लेकर विवाद हो गया. 



परिचालक का कहना था कि रविवार को कोटा में एक एग्जाम हुआ था लेकिन झालावाड़ निवासी यह युवक जयपुर जाने की जिद कर रहा था. इस पर उसे टिकट के लिए कहा गया लेकिन वह स्टूडेंट होने के नाते जयपुर जाने की जिद करने लगा जबकि यह युवक झालावाड़ निवासी है. वहीं, स्टूडेंट युवक का कहना है कि वह जयपुर रहता है. ऐसे में उसे सरकार के निर्देशानुसार निशुल्क जयपुर जाने से कोई नहीं रोक सकता. 


इस बीच रोडवेज बस से उतरते ही दोनों पक्ष में लाते घूंसे चले. यह हालत इस कदर थे कि रोडवेज बस स्टैंड परिसर में मौजूद होमगार्ड का जवान भी उनके सामने असहाय दिखा. दोनों जनों ने एक दूसरे के जमकर घूंसे मारे. सूचना पर देवली थाना पुलिस के हेड कांस्टेबल रामेश्वर मौके पर पहुंचे, जो दोनों पक्ष के तीन जनों को थाने ले आए. तब जाकर मामला शांत हुआ. करीब 20 मिनट तक चल उक्त घटनाक्रम में अपराध अफरा तफरी मच गई.



थाने पहुंचे तो निकल गई हेकड़ी
इस दौरान पुलिस दो स्टूडेंट बस के परिचालक को लेकर थाने पहुंची. जहां कुछ ही मिनट में दोनों पक्षों के तेवर ढीले पड़ गए. परिचालक ने स्टूडेंट होने के नाते कार्रवाई से इनकार कर दिया. वहीं, स्टूडेंट ने विवाद होने के चलते रिपोर्ट देने से मना कर दिया. दोनों पक्षों में राजीनामा होने के बाद पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया. लेकिन बस स्टैंड परिसर में शांति भंग हुई है. हेड कांस्टेबल रामेश्वर का कहना है कि दोनों पक्षों ने कार्रवाई से इनकार कर दिया एवं राजीनामा कर चले गए.