Deoli,Tonk: पेट्रोल पंप चौराहे के समीप स्थित एक भवन में चल रहे फर्नीचर के काम के दौरान दो कारपेंटर परस्पर उलझ पड़े. विवाद इतना बढ़ गया कि एक ने अपने दूसरे साथी पर जानलेवा हमला कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 पुराने लेन-देन को लेकर विवाद 


थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि उक्त घटना स्थल शहर के मुख्य रोड स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा भवन के ऊपरी मंजिल पर है. उन्होंने बताया कि यहां मकान में ब्यावर के दो कारपेंटर फर्नीचर का काम कर रहे थे. जिनमें किसी बात को लेकर विवाद हो गया. फिलहाल यह सामने आया कि दोनों के बीच किसी तरह के पुराने लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था. 


सिर पर हमला, अजमेर किया रेफर


इस पर आरोपी सुनील खाती निवासी ब्यावर ने अपने साथ काम कर रहे मदन खाती पर सिर पर हमला कर दिया. इससे मदन के सिर पर 18 टांके आए. वहीं इससे मन नहीं भरा तो आरोपी सुनील ने मदन की दाई जांघ पर फर्नीचर के कटिंग काम में आने वाला ग्लेंडर चला दिया. इससे मदन की जांघ कट गई. मौके पर काफी खून के फव्वारे फूट गए.


विवाद की आवाज व चिल्लाने का शोर सुनकर मकान मालिक ऊपर पहुंचे तो उन्होंने दोनों को अलग किया तथा पुलिस को सूचना दी. सूचना पर सहायक उपनिरीक्षक दिलीप सिंह पुलिस, उपाधीक्षक सुरेश कुमार समेत पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. 


जहां भागने का प्रयास कर रहे आरोपी सुनील खाती को पुलिस ने डिटेन कर लिया. उक्त घटना से हड़कंप मच गया. वहीं काफी मात्रा में रक्त फैलने से घायल मदन का प्राथमिक उपचार कराकर उसे अजमेर रेफर कर दिया गया. जहां अजमेर के जेएलएन अस्पताल में उसका उपचार जारी है. थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि घायल के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या का प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. वहीं परिजनों ने भी रिपोर्ट दी है.


यह भी पढ़ेंः 


ओडिशा में भीषण ट्रेन हादसा, कोरोमंडल एक्सप्रेस का मालगाड़ी से भिड़ंत, 50 यात्रियों की मौत, 350 जख्मी


बाड़मेर: अशोक गहलोत ने PM पर साधा निशाना कहा- 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिद्दी है'