Tonk Crime News : राजस्थान के टोंक सदर थाना इलाके के बनास के पेटे में हुई गौ कशी की वारदात का टोंक पुलिस ने महज 48 घंटे में पर्दाफाश करते हुए मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.


 गौ कशी मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस की अब तक की पूछताछ में कई चौकाने वाले खुलासे भी हुए हैं. पुलिस को दिए इकबालिया बयान में गिरफ्तार आरोपियों के मुख्य सरगना किशन मोग्या ने जयपुर में कई स्थानों पर गौ मांस और वन्य जीव में शामिल नील गाय का मांस सप्लाई करने की बात क़बूल की है.


तीनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ


पुलिस गिरफ्तार तीनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ में जुट गई है. गौ कशी के हालिया प्रकरण में टोंक पुलिस ने चंदलाई निवासी आरोपी और गिरोह के मुख्य सरगना किशन मोग्या, शहर के तालकटोरा निवासी युवक शमशाद और सवाई माधोपुर के पांचोलास निवासी राकेश बावरिया को गिरफ्तार कर लिया है.


बनास नदी में गौ अवशेष मिले थे


पुलिस ने यह भी बताया की आरोपी किशन नील गाय का शिकार कर उसके मांस को जयपुर में कई स्थानों पर सप्लाई करने का काम कर मोटी रकम वसूलता था. घटना वाले दिन नीलगाय के मांस का इंतजाम नहीं हुआ तो आरोपी ने गौ कशी की वारदात को अंजाम देकर गाय का मांस ही सप्लाई कर दिया.


नीलगाय का शिकार और गौ कशी की वारदात 


आरोपी ने टोंक ही बल्कि राजस्थान के सवाई माधोपुर, बूंदी, नैनवा, कोटा, पीपलदा, कोटा में भी वन्य जीव नीलगाय का शिकार और गौ कशी की कई अन्य वरदातों को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से अन्य वारदातों को लेकर भी गहन पूछताछ में जुट गई है.


ये भी पढ़ें- Jaipur Police Action: पुलिस ने निकाला चार बदमाशों का जुलूस, जमवारामगढ़ बस स्टैंड पर व्यापारियों पर किया था जानलेवा हमला


आपको बता दें की कुछ दिनों पहले सदर थाना इलाके के बनास नदी में गौ अवशेष मिले थे जिसके बाद मौके पर पहुंचे गौ रक्षा दल ने भारी हंगामा भी करते हुए गौ हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की थी. निवाई विधायक रामसहाय वर्मा और पूर्व विधायक अजित सिंह मेहता भी मौके पर पहुंचे थे और घटना को लेकर कड़ा आक्रोश व्यक्त करते हुए मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की थी.