Big disclosure on Udaipur Murder : उदयपुर हत्याकांड में जांच के दौरान एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं और सबसे बड़ा खुलासा आज फिर हुआ जब पता चला कि कन्हैया लाल हत्या में कुल 5 लोग थे शामिल. हत्या के बाद मोहम्मद गौस और रियाज को एक सेफ पैसेज देने के लिए बैकअप प्लान भी तैयार कर लिया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या था बैकअप प्लान ?
बैकअप प्लान में 3 लोग शामिल थे. हत्यारों की मदद के लिए मोसिन और उसका साथी आसिफ, हिंदू टेलर कन्हैयालाल की दुकान से थोड़ी ही दूरी पर खड़े थे.  एक दुकान के पास तो दूसरा वही पास में एक स्कूटी पर बैठा था. पुलिस के सूत्रों के मुताबिक इनकी प्लानिंग थी कि अगर गोस और रियाज पकड़े जाते तो उनको वहां से निकाल लिया जाये.


बैक अप प्लान ये था कि अगर दोनों हत्यारे मोहम्मद गौस और रियाज पकड़े जाते हैं तो मोसिन और उसके साथी आसिफ खंजर से भीड़ पर हमला कर दोनों को बचा लेंगे और सुरक्षित स्थान पर पहुंचा देंगे. ये खुलासा इस मामले में गिरफ्तार हुए 2 और आरोपियों से पूछताछ में हुआ है. मोसिन और आसिफ को जयपुर की NIA की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा.


ये भी पढ़ें : Udaipur Murder : दावत ए इस्लामी संगठन ने कराया था हत्यारे रियाज का निकाह, 15 दिन पहले ही किराए पर लिया था कमरा