Chittorgarh Crime: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के गंगरार आजोलिया का खेड़ा के रिको स्थित एक मार्बल व्यवसायी से अवैध वसूली और फायरिंग मामले में मुख्य आरोपी से जाने के मामले में मुख्य आरोपी से देसी पिस्टल बरामद कर ली गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां भी पढ़ें : मूक बधिर से गैंगरेप: पुलिस ने किया घटना का खुलासा, भीलवाड़ा से दो आरोपी गिरफ्तार


थानाधिकारी रतन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि रिको स्थित एक मार्बल व्यवसायी ने स्थानीय थाने में दर्ज करायी रिपोर्ट में बताया कि फरियादी एवं फैक्ट्री का वर्कर चंदन सिंह दोनों कार से 25 अक्टूबर की शाम को करीब 7:20 मिनट के आस पास  चित्तौड़गढ़ जाने के लिए निकले तो आजोलिया का खेडा बस स्टैंड के पास एक बािक पर सवार दो लड़कों ने फरियादी की कार के आगे बाइक लगाकर रुकवाने की कोशिश की. लेकिन फरियादी ने खतरा भांपते हुए कार को साइड से निकाल दिया. जिसपर बाइक सवार ने फायरिंग की. और कार का पीछा किया गया. 


यहां भी पढ़ें : Kota: 200 करोड़ की ठगी, चिटफंड कंपनी के काले कारनामे की खुली पोल, ऐसे बनाया लोगों को शिकार


फरियादी ने रिपोर्ट में कहा है कि उस पर फायर करने वाला गोवलिया निवासी बबलू गुर्जर और इसका एक साथी है. रिपोर्ट के बाद पुलिस ने टीम का गठन किया. जिसमें सहायक उप निरीक्षक अमीरचंद हंसराज ,कांस्टेबल रामजीत सिंह ,जगदीश ओमप्रकाश धर्मपाल को शामिल कर आरोपी हरलाल उर्फ बबलू पुत्र नंदराम गुर्जर निवासी गोवलिया और आरोपी के साथी की गहनता से तलाश की गई. और  मुख्य आरोपी हरलाल उर्फ बबलू को गिरफतार कर लिया गया. पूछताछ में  मुख्य आरोपी हरलाल ने हफ्ता वसूली के लिए अपने साथी के साथ देसी कट्टे से फायर करना भी स्वीकार किया. मामले की जांच जारी है.


Report : Deepak Vyas