CM Ashok Gehlot: सीएम अशोक गहलोत उदयपुर दौरे पर हैं, इस दौरान गहलोत मवाली की झोली में एक के बाद एक खुशखबरी दी है. सीएम अशोक गहलोत ने कहा मवाली से मेरा 40 साल पुराना रिश्ता है. उदयपुर के मावली में सीएम अशोक गहलोत महंगाई राहत कैंप का निरीक्षण किया. 





COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रदेशवासियों को मजबूत बनाना है
सीएम अशोक गहलोत ने अपने संबोधन में कहा कि पहला सुख निरोगी काया है.शिक्षा और स्वास्थ्य की दृष्टि से प्रदेशवासियों को मजबूत बनाना है.साथ सीएम ने कहा कि शैक्षिक प्रोत्साहन के लिए अनुप्रति योजना चलाई है जा रही है. 500 बच्चों को सरकारी खर्चे पर सरकार विदेश भेज रही है.


मावली को नगरपालिका घोषित किया गया. मावली और खेमली को अलग-अलग पंचायत समिति भी बनाया जाएगा. घाटा और इंटाली पीएचसी को सीएचसी भी बनाया. बागोलिया बांध की डीपीआर बनाने की घोषणा की. मावली सीएचसी को उप जिला अस्पताल भी बनाया.


महंगाई से राहत की गारंटी
गहलोत ने कहा कि मुख्यमंत्री की तरफ से गारंटी दी जा रही है,आप को 500 रुपए में सिलेंडर मिलेगा. महंगाई से राहत की गारंटी हमारी सरकार दे रही है. सीएम ने कहा कि महंगाई से राहत देना हमारा लक्ष्य है. मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना पर कहा कि यह देशभर में अनूठी योजना है.आमजन से किया आह्वान-सरकार की योजनाओं का पूरा-पूरा फायदा उठाएं.सीएम गहलोत ने अंत में ये भी कहा कि लंबे अरसे बाद मावली आने का मिला मौका है.


ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़ में हैवी ब्लास्टिंग से मकानों पर आ रही दरारें, माइंस को लेकर ग्रामीणों में गुस्सा, 2500 की आबादी प्रभावित