Udaipur: वो बीते चार दिनों से मृत मां के पास जाकर हिलाकर कहती रही- बाई रोटी खा ले लेकिन उसको पता ही नहीं कि उसकी मां को मरे चार दिन हो गए है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला परसाद थाना क्षेत्र का है, जहां एक विमंदित युवती को पता ही नहीं चला कि उसकी मां को मरे चार दिन हो गए लेकिन वह रोजाना की तरह उठती-बैठती और मां को जगाती लेकिन उसकी मां उठी तक नहीं.


यह भी पढे़ं- आपकी मुट्ठी में है आपके प्रमोशन का तरीका, ऑफिस में आजमाएं ये आसान उपाय


परसाद थाना क्षेत्र में तीन दिन पुराना वृद्ध महिला का शव उसी के कमरे में संदिग्ध परिस्थिति में मिला. थाना अधिकारी रमेशचंद्र परमार ने बताया कि ग्राम पंचायत खरबर बी के गांव पारेई बनेया फला में लिमड़ी पति हकरा उम्र 65 वर्ष घर के अंदर संदिग्ध परिस्थिति में सड़ा गला शव खाट पड़ा हुआ मिला. शव तकरीबन 4 दिन पुराना बताया जा रहा है. मामले की जानकारी पर थाना अधिकारी और उनकी टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. बताया गया पति की करीब छः माह पहले मौत हो गई. घर में लिमड़ी और उसकी विमंदित बेटी रेखा उम्र 20 वर्ष दोनों साथ रहती थी.


बेटी को पता तक नहीं
बताया गया कि मृतका की बेटी को आभास तक नहीं हुआ कि उसकी मां को मरे चार दिन हो गए. शव पूरी तरह सड़ गल करके क्षत-विक्षत हो गया था. बुधवार को पीहर पक्ष के आने के बाद शव का तीन डॉक्टरों की टीम द्वारा मेडिकल बोर्ड से पीएम करवाया गया. पीहर पक्ष ने निष्पक्ष जांच के लिए कहा. पुलिस के उचित आश्वासन के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.


उदयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- बीवी नहीं मिली तो बाइक पर बैल को बिठाकर घूम रहा युवक, वीडियो देख यकीन करना मुश्किल


यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: भरी महफिल में महिलाएं हमेशा नोटिस करती हैं पुरुषों की ये आदतें, नहीं चलने देती किसी को पता