Dungarpur: डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थाना क्षेत्र के धमलात फला गांव में गेंहू की फसल में कीटनाशक दवाई का छिड़काव करते समय एक किसान बेहोश होकर गिर गया. डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. इधर किसान की मौत से 2 बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर जिले के रामसागड़ा थानाधिकारी बाबूलाल डामोर ने बताया कि धमलात फला गांव का रहने वाला तेजेंद्र (30) पुत्र शंकरलाल रोत किसान है और खेतीबाड़ी का काम करता है. थानाधिकारी डामोर ने बताया कि तेजेंद्र रोत का गांव के ही जयकृष्ण रोत के बीच भागीदारी में खेत है. जिसमें दोनों ने गेंहू की फसल की है. उन्होंने बताया कि आज सुबह तेजेंद्र रोत खेत पर गेंहू की फसल में कीटनाशक दवाई का छिड़काव करने गया था और खेत में कीटनाशक दावा का छिड़काव कर रहा था. 


यह भी पढ़ें - Dungarpur:कलेक्टर शुभम चौधरी ने ली पहली मंडे मीटिंग, कमियो को सुधारने के दिए निर्देश


इस दौरान कीटनाशक दवा का छिड़काव करते समय अचानक बेहोश होकर नीचे गिर गया. जिस पर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग तुरंत उसके पास पहुंचे और उसे खेत से उठाकर सड़क किनारे लगाए. इसके बाद परिजन बेहोशी के हालत में तेजेंद्र को लेकर जिला अस्पताल आए. जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद तेजेंद्र को मृत घोषित कर दिया. 


घटना की सूचना पर रामसागड़ा थाना पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पंहुची. पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. वही पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया. वही पुलिस ने मृतक के भाई देवीलाल रोत की रिपोर्ट पर केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. मृतक के बेटा संदीप (10) और बेटी मोनिका (8) साल है. तेजेंद्र की मौत के बाद दोनों बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया.


Reporter: Akhilesh Sharma