Gogunda: उदयपुर के  गोगुंड़ा में सायरा  पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने  दो शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया. जिसमें आरोपियों के कब्जे से चोरी के आभूषण और अन्य सामान जब्त किए है. फिलहाल, पुलिस गिरफ्तार किए हुए आरोपियों से पूछताछ कर रही है.
मामले का खुलासा करते हुए, सायरा थानाधिकारी श्रवण जोशी ने बताया कि सायरा की ही रहने वाली खमा कुंवर ने 16 मई को चोरी की थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसमें उसने बताया कि, वह अपने घर से किसी काम से बाहर गई थी. वापस आने पर देखा तो गहनों से भरी उसकी अटैची गायब थी. जिसमें उसके आवशयक दस्तावेज भी रखे हुए थे. पीड़िता खमा ने अपने घर में चोरी का शक अपनी सहेली पुजा पालीवाल पर जाहिर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेः मसूदा में जलदाय विभाग के सहायक अभियंता राजेश आर्य ने फिर किया एक नया सराहनीय प्रयास


इलाके की पुलिस ने  मामला दर्ज किया. साथ ही मामले का खुलासा करने के लिए विशेष टीमों को गठन किया. इस दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए, चोरी के आरोप में पुनावली के रहने वाले प्रदीप पालीवाल और कनीराम पालीवाल को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने जब आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो, उन्होंने पूजा  के जरिए चुराए जेवर और अन्य सामान देने की बात कबूल की. पुलिस ने आरोपियों की निशान देही पर चोरी के गहने और अन्य सामना  को जब्त किया गया.  वही, चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली मुख्य आरोपी पूजा पालीवाल अभी भी फरार है. जिसकी तलाश जारी है. 


Reporter- Avinash Jagnawat


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें