Gulab Chand Kataria targets CM Gehlot: भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश यात्रा का आज उदयपुर जिले में आगाज हुआ. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया ने पार्टी का झंडा दिखा जिले के 8 विधानसभा क्षेत्रों के लिए रथ को रवाना किया गया. इस मौके पर शहर जिलाध्यक्ष रविन्द्र श्रीमाली और देहात जिलाध्यक्ष चन्द्रगुप्त सिंह चौहान सहीत पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता मौजुद रहे. इस दौरान कार्यक्रम में कुछ समय के लिए उस सयम सुगबुगाहट हो गई जब मावली विधायक धर्मनाराण जोशी काफी देर तक मंच पर नहीं पहुंचे और कार्यकर्ताओं के बीच ही खडे़ रहे.


जन आक्रोश यात्रा का आगाज उदयपुर जिले से


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारतीय जनात पार्टी की जन आक्रोश यात्रा की गुंज अब उदयपुर के आठों विधानसभा क्षेत्रों में सुनाई दें. उदयपुर के गोवर्धन सागर स्थत स्वर्ण जयंति पार्क में आयोजित हुए कार्यक्रम के दौरान नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया ने सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए रथों को रवाना किया. कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष कटारिया कार्यकर्ताओं को प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जनता को जागरूक करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि इससे पहले सरकार की नितियों के खिलाफ कार्यकर्ताओं को अपने मन में आक्रोश लाना होगा. तभी हम इस आक्रोश को आम जन तक पहुंचा पाएगें. 


उन्होंने कहा कि भाजपा आज देश-दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है. पार्टी को इस मुकाम पर पहुंचाने के लिए कई लोगों ने अपने जीवन की कुर्बानी दी है. इस लिए हम आज सत्ता में है. ऐसे में हमें आगामी दस दिनों तक इस यात्रा को सफल बनाने के लिए देने है. जिससे प्रदेश की सत्ता से कांग्रेस को बाहर निकाला जा सके. यही नहीं इस दौरान कटारिया ने प्रदेश मे बढ़ते अपराधों के लिए एक बार फिर सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि गहलोत अपनी कुर्सी बचाने का प्रयास कर रहे है और प्रदेश में कानून व्यवस्था तार तार हो रही है. प्रदेश में अपराधी बेखौफ हो कर हत्या और लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे है.


एमएलए ने मचा रखी लूट


नेता प्रतिपक्ष कटारिया ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सीएम ने विधायकों को अपने अपने क्षेत्र का सीएम बना कर उन्हे खुल्ली छूट दे दी है. ऐसे में विधायकों ने अपने क्षेत्र में लूट मचा रखी है. स्थानान्तरण को प्रदेश में उद्योग बना दिया है. विधायक बंदी तय कर के एसडीएम, थानेदार और तहसीलदार को ट्रांसफर कर रहे है.


हमने दलाली की तो मुकदमा दर्ज करो


सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए नेता प्रतिपक्ष गुलाबचन्द कटारिया ने कहा कि अगर वे सचिन पायलट को गद्दार कह रहे है तो उसके साथ मंच क्यों शेयर कर रहे है. उन्होने कहा कि गद्दार के साथ मंच साझा करने वाला भी गद्दार होता है. वहीं कांग्रेसी नेताओं को ओर से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पुनिया सहीत अन्य नेताओं का दलाल कहने पर प्रतिक्रिया देते हुए कटारिया ने कहा कि अगर हमारे खिलाफ कोई सुबुत हो तो मुकदमा दर्ज करें. लेकिन कांग्रेस पार्टी जनता को गुमराह करने के लिए बेबुनियाद आरोप लगा रही है.


ये भी पढ़ें- जनता की शिकायतों को जुटाएगी भाजपा, अरुण सिंह बोले- सरकार के दरवाजे पर रखकर करेंगे समाधान की मांग


मावली विधायक हुए नाराज


जन आक्रोश यात्रा में भाजपा नेता पार्टी के एक जुट होने का दावा कर है लेकिन उदयपुर में आयोजित हुए कार्यक्रम के दौरान मावली विधायक धर्मनारायण जोशी की नाराजगी देखने को मिली. नाराजगी के चलते विधायक जोशी मंच पर नहीं गए. इस दौरान मंच से बार बार उन्हें उपर आने के लिए कहा जा रहा था. करीब 15 मीनिट बाद देहात जिलाध्यक्ष के कहने पर जोशी मंच पर पहुंचे.