Gogunda: उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में कल शनिवार रात को अवैध संबंध होने का शक को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया. गुस्साए पति ने पत्नी को इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद पति फरार हो गया. हालांकि आरोपी पति को रविवार को दादिया से गिरफ्तार कर लिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छोगाराम गमेती अपनी पत्नी गंगली बाई पर हमेशा संदेह किया करता
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी छोगाराम गमेती अपनी पत्नी गंगली बाई पर हमेशा संदेह किया करता था. ये अपनी पत्नी कड़ी निगरानी रखता था. धीरे-धीरे छोगाराम गमेती को यकीन हो गया था कि मेरी पत्नी गैर मर्दों का गैर मर्दों के साथ अवैध संबंध है. इस बार को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था.


 पत्नी की लठ और पत्थरों से पीटकर कर दी हत्या
शनिवार देर रात दोनों में  इतना विवाद हो गया कि दोनों शराब के नशे में झगड़ते हुए  खेत की ओर चले गए, जहां छोगाराम ने अपनी पत्नी की लठ और पत्थरों से मारपीट की घटना को अंजाम दे दे दिया,  इससे उसकी मौत हो गई.आरोपी छोगाराम को दादिया के जंगलों से गिरफ्तार कर लिया गया है.


यह भी पढ़ें- 4 वकीलों को भेजा धमकी भरा पत्र, आरोपी के सामने आते ही हर कोई हैरान


आरोपी छोगाराम को दादिया के जंगलों से किया गिरफ्तार 
सुबह जब परिजनों को घटना की जानकारी मिली तो ग्रामीण मौके पर जमा हो गए. इस घटना की जानकारी पीहर पक्ष को मिली तो पुलिस को खबर की गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर गोगुंदा हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया.घटना के बाद गांव में लोग दबी जवान से तरह-तरह की चर्चा कर रहे है.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें