Rajasthan Assembly Elections 2023: उदयपुर में पीएम मोदी के भाषण के दौरान कौन-कौन सी बड़ी बातें रहीं, पीएम ने क्या-क्या कहा, आपको पूरा अपडेट  मिलेगा.बता दें कि पीएम मोदी ने गरीबों को मिलने वाले राशन की अवधी पांच साल ओर बढ़ाई है. मोदी ने 2024 के चुनाव में भी जीत का भरोसा जताया है.कोरोना काल में गरीब का चूल्हा बुझने नहीं दिया. 


80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम ने कहा कि देश के 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया जा रहा है. 70 लाख बहनों को उज्ज्वला योजना का लाभ मिल रहा है. घर की मालकिन माताएं बहने बनें, इसलिए पीएम आवास योजना के मकान माताओं बहनो के किए नाम.


 डेढ़ करोड़ आदिवासी परिवारों में शौचालय बनाए हैं


पीएम मोदी ने कहा कि आदिवासियों के कल्याण के लिए लिए भाजपा की केंद्र सरकार ने एक लाख करोड़ किए खर्च किए हैं, डेढ़ करोड़ आदिवासी परिवारों में शौचालय बनाएं हैं, कई योजनाओं को भी लागू किया है. कोविड़ के समय देश के हर नागरिक को वैक्सीन लगी. केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं पर कहा कि हम पैसा भेज रहे हैं, पर राजस्थान में ये पैसाभ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रहा है. जल जीवन मिशन योजना में भी कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार किया है .48 लाख घरों तक पहुंचाया नल कनेक्शन.


कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ धोखा किया है


पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ धोखा किया है.एक दर्जन बार पेपर लीक हुए हैं. प्रदेश सरकार ने पेपर माफियाओं को बढ़ावा दिया है, भाजपा की सरकार बनने पर पेपर माफियाओं को किया जाएगा खत्म,पारदर्शी तरीके से होगी परीक्षाएं. जनजाति समाज को मुख्य धारा में लाए बिना देश का विकास होना असंभव है.


हर लाल डायरी  बाहर आएगी


पीएम ने कहा कि राजस्थान में छोटी मछलियों को पकड़,बड़ी मछली को छोड़ा जा रहा है,हमारी सरकार बनी तो बड़ी मछलियों के साथ मगरमच्छ भी पकड़ेंगे. राजस्थान कि एक लाल डायरी बनी कांग्रेस के जी का जंजाल. भाजपा की सरकार बनने के बाद हर लाल डायरी  बाहर आएगी.पीएम मोदी का संबोधनभाजपा की सत्कार आने के बाद हर भ्रष्टाचारी पर होगी सख्त से सख्त कार्रवाई. जिन्होंने राजस्थान को लूटा,उसे लौटना पड़ेगा. आप ने मुझे सेवा का मौका दिया, मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ काम कर रहा हूं,भ्रष्टाचारी नेता जमानत पर बाहर हैं.


कांग्रेस ने पांच साल तक कुर्सी बचाने की कोशिश की


पीएम ने कहा कि राजस्थान में भ्रष्ट अधिकारियों की तिजोरी सोना निगल रही हैं,यह सोना आलू से बना है, राजस्थान को जंगल राज से निकलना जरूरी है. कांग्रेस की सरकार ने प्रदेश के पांच साल बर्बाद किए हैं, कांग्रेस ने पांच साल तक कुर्सी बचाने की कोशिश की. कांग्रेस के वादे झूठे साबित हो रहे हैं.राजस्थान से भाजपा गुंडाराज और अपराध को पूरी तरह से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है.राजस्थान से भाजपा, गुंडाराज और अपराध को पूरी तरह से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है. बहन बेटियों को घरों से बाहर निकलने का अवसर मिलेगा यह मोदी की गारंटी है. 


ये भी पढ़ें- पीएम मोदी पहुंचे उदयपुर, कांग्रेस को घेरा तो बीजेपी कार्यकर्ताओं में दिखा उत्साह