Udaipur: अरुणाचल प्रदेश के ऊपरी सियांग जिले में सेना के हेलीकॉप्टर हादेस में शहीद हुए मेजर मुस्तफा जकीउद्दीन का पार्थिव देह आज शाम तक उदयपुर पहुंच सकता है. मुस्तफा के पिता भी कुवैत से उदयपुर पहुंच रहे हैं, घटना के बाद ही अजंता गली स्थित मुस्तफा के निवास पर बड़ी संख्या में बोहरा समूदाय के साथ अन्य लोगों के पहुंचने का क्रम शुरू हो गया है. सभी लोग परिजनों को ढांढस बंधा रहे हैं. मुस्तफा मुल रूप से वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के खेरोदा के रहने वाले हैं. लेकिन उनका परिवार पिछले कई वर्षों से उदयपुर में ही रहता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की जानकारी मिलने के बादा से ही परिवार में शोक की लहर छा गई है. मुस्तफा की मां और बहन का रो-रो कर बुरा हाल है. तो वही मां अपने बेटे के शहादत की खबर सुनने के बाद से ही बेसुध है. सुबह एडीएम सिटी प्रभा गोमत सहीत अन्य अधिकारी परिजनों से मिलने घर पहुंचे और उन्हे ढांढस बंधाया. मेजर मुस्तफा के परिवार में पिता जलीउद्दीन बोहरा, माता फातिमा बोहरा और बहन एलेफिया बोहरा है. 


बहन की जनवरी में हुई थी सगाई, अप्रैल में थी शादी
मेजर मुस्तफा की जनवरी माह में अपने चचेरी बहन की शादी में उदयपुर आए थे. इस दौरान उदयपुर में सगाई हुई थी. अप्रैल महीने में मुस्तफा की शादी होने वाली थी. दोनों ही परिवारों की ओर से शादी के आयोजन को लेकर तैयारियां भी शुरू हो गई थी. परिवारजनों का कहना है कि शादी को लेकर मुस्तफा भी काफी उत्साहित थे और उन्होंने अपनी शादी के लिए कई प्लान भी बना रखे थे. लेकिन उससे पहले ही यह हादसा हो गया.


ये भी पढ़ें- दिल्ली में काले पर्दों के पीछे चेहरा छिपाते निकले राजस्थान भाजपा के ये दिग्गज, गोपनीय बैठक के बाद आखिर क्यों बनाई दूरियां?