महंगी गाड़ियां, स्टाइलिश कपड़े और चमत्कार! कौन हैं बागेश्वर धाम सरकार वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, देखें तस्वीरें

बागेश्वर धाम सरकार के नाम से प्रसिद्ध बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अचानक काफी चर्चाओं में हैं. बाबा धीरेंद्र कृष्ण के समर्थकों का दावा है कि वो लोगों का मन पढ़ लेते हैं.

अनीश शेखर Sun, 22 Jan 2023-11:01 pm,
1/5

स्टाइलिश भी हैं धीरेंद्र कृष्ण

बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक कथावाचक और बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर है, लेकिन आज कल उनका स्टाइल भी चर्चाओं में है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कई मौकों पर स्टाइलिश चश्मा पहने भी नजर आते हैं तो कई बार स्टाइलिश कपड़ों में नजात आते हैं.

2/5

महंगी गाड़ियों का भी है शौक

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को गाड़ियों का भी शौक है. बाबा अकसर टोयोटा की पावरफुल एसयूवी फॉर्च्यूनर या टाटा मोटर्स की सफारी में चलते नजर आते हैं. उनकी सुरक्षा में भी गाड़ियों का बड़ा काफिला रहता है. साथ ही उनके साथ एक सुरक्षा घेरा भी है. 

3/5

हर महीने होती है इतनी कमाई

बाबा की हर महीने की कमाई करीब 3.5 लाख रुपये तक है। वह रोजाना करीब आठ हजार रुपये कमाते हैं। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। उनके खिलाफ नागपुर में पुलिस केस दर्ज किया गया है.

4/5

नेता भी है समर्थक

बागेश्वर धाम सरकार बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में कई नेता भी उतर आए हैं, वहीं उनके सत्संग में कई नेताओं को देखा गया है.  छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह से लेकर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फणडवीस और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी तक की तस्वीरें हैं.

5/5

1996 में हुआ जन्म

बागेश्वर धाम महाराज के रूप में प्रचलित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जन्म जुलाई 1996 में मध्य प्रदेश के छतरपुर में हुआ था. दाताजी महाराज संन्यासी बाबा के संपर्क में रहते हुए उन्होंने कथा वाचक के रूप में अपने आप को निखारा और अब देशभर में इनके शिविर लगते हैं, जहां वह सनातन धर्म का प्रचार करते हैं. हालांकि, विवादों से भी धीरेंद्र शास्त्री का उतना ही नाता है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link