Road accident in Udaipur: उदयपुर के झाडोल से बड़ी खबर सामने आई है. झाडोल में जीप और बाइक के बीच जोरदार भिडंत हो गई. हादसे के बाद बाइक में आग लग गई. इस हादसे में मौके पर ही 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं 2 अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंच गई है. गम्भीर घायलों को उदयपुर रेफर किया जा रहा है.आग के कारण जीप के आगे का हिस्सा भी जलकर राख  हो गया. फलासिया थाना पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. साथ ही मृतकों की पहचान की जा रही है.


बारां में हुआ सड़क हादसा


वहीं दूसरी ओर बारां के अंता में नेशनल हाइवे 27 पर हुआ भीषण हादसा हो गया. नेशनल हाइवे 27 पर जोडल्या हनुमान मंदिर के पास स्कॉर्पियो गाड़ी के पलटी खाने से गाड़ी में सवार 5 से ज्यादा लोग घायल हो गए. हादसे में ड्राइवर की हालत नाजुक बताई जा रही है. वहीं स्कॉर्पियो गाड़ी पलटी खाते हुए रोड के दूसरी साइड में आ गई.


सदर थाना प्रभारी छुट्टन लाल मीणा ने बताया कि एमपी नंबर की गाड़ी कोटा की तरफ जा रही थी. रास्ते में जोडल्या हनुमान मंदिर के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी खा गई. जिससे गाड़ी में सवार 5 लोग घायल हो गए. वहीं ड्राइवर की हालत नाजुक है. सभी घायलों को बारां अस्पताल पहुंचाया गया है.


दूसरी ओर स्कॉर्पियो गाड़ी में गैस सलेंडर सहित खाने पीने के सामन रखे हुए थे जो दुर्घटना के बाद चारों तरफ फेल गए.दुर्घटना की जानकारी के बाद अंता पुलिस द्वारा घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया गया. साथ ही दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को साइड में लगाने के प्रयास किए गए.