RPSC Paper Leak : राजस्थान में RPSC की सैकेंड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक का मामला अब भी गरमाया हुआ है. भले ही पुलिस ने पेपर लीक के दो घंटे बाद ही आरोपियों को पकड़ लिया था. लेकिन इस पूरे पेपर कांड के मुख्य सरगना सुरेश ढाक- भूपेंद्र सारण अब भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. लिहाजा ऐसे में अब पुलिस ने दोनों आरोपियों पर 25 -25 हजार का इनाम घोषित कर दिया. यानी दोनों आरोपियों का पता बताने वाले व्यक्ति को पुलिस 25 -25 हजार का इनाम देगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उदयपुर एसपी विकास शर्मा के अनुसार अभियुक्त भूपेंद्र सारण और सुरेश ढाका के विरुद्ध थाना बेकरिया पर सेकंड ग्रेड टीचर भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने के संबंध में राजस्थान सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम 1992 और 2022 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. दोनों फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस की ओर से आसपास के जिलों एवं अन्य राज्यों में संभावित स्थानों पर तलाश की गई, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा है. 


DGP उमेश मिश्रा के निर्देश पर अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध द्वारा दोनों अभियुक्तों पर अलग-अलग 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. दोनों आरोपियों का जो भी व्यक्ति सुराग देगा उसे राजस्थान पुलिस की ओर से 25 -25हजार रुपये दिए जाएंगे. 


 गौरतलब है कि सुरेश ढाका सांचौर के अचलपुर गांव का रहने वाला है. ढाका पहले भी मनी लॉन्ड्रिंग और पेपर लीक मामले में जेल जा चुका है. फिलहाल पुलिस ढाका की तलाश कर रही है. सुरेश बिश्नोई और भूपेंद्र सारण शामिल ने हर अभ्यर्थी से 10-15 लाख रुपये एक पेपर के बदल लिए थे. सुरेश ढाका और सुरेश विश्नोई जीजा-साला है.


ये भी पढ़ें..


बाथरूम में नहाने गई.. बाहर निकली लाश, नए साल पर दोस्तों के साथ गई थी पार्टी करने


महिला ने फोन पर दिया ये गंदा ऑफर, कमरे पर बुलाकर की ये डिमांड