Kota : बाथरूम में नहाने गई.. बाहर निकली लाश, नए साल पर दोस्तों के साथ गई थी पार्टी करने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1512220

Kota : बाथरूम में नहाने गई.. बाहर निकली लाश, नए साल पर दोस्तों के साथ गई थी पार्टी करने

Kota News : राजस्थान के कोटा में नए साल का जश्न मना कर लौटी कॉलेज की छात्रा जब अगले दिन नहाने बाथरूम में गई तो वो अचेत अवस्था में मिली. 

Kota : बाथरूम में नहाने गई.. बाहर निकली लाश, नए साल पर दोस्तों के साथ गई थी पार्टी करने

Kota News : राजस्थान के कोटा में नए साल का जश्न मना कर लौटी कॉलेज की छात्रा जब अगले दिन नहाने बाथरूम में गई तो वो अचेत अवस्था में मिली. लड़की जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कोटा के एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखा है. फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. 

दरअसल पंचवटी कॉलोनी में रहने वाली स्वाति सिंह 31 दिसम्बर को नए साल का जश्न मनाने दोस्तों के साथ गई थी. जिसके बाद अगले दिन सुबह जब वो नहाने गई तो डेढ़ घंटे तक बाथरूम से बाहर नहीं आई. मां के आवाज लगाने पर भी दरवाजा नहीं खोला. जिसके बाद अनहोनी की आशंका होने पर बाथरूम का दरवाजा तोड़ा तो अचेत अवस्था में पड़ी मिली. 

जिसके बाद स्वाति को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतका स्वाति कोटा के जेडीबी कॉलेज में BA थर्ड ईयर की छात्रा है. वो कॉलेज के छात्रसंघ से भी जुडी हुई थी, वहीं उसके पिता ऑटो ड्राइवर है. स्वाति के भाई मुकुल सिंह के अनुसार उसे कोई बीमारी भी नहीं थी.  

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला दर्ज कर लिया है, मौत के कारणों का पता नहीं लगा है. लिहाजा ऐसे में पुलिस मौत और हत्या दोनों एंगल से जांच में जुटी हुई है, हालांकि इसका खुलासा पोस्टमार्टम के बाद ही हो पाएगा. पुलिस परिवार रिश्तेदारों और जानकारों से भी पूछताछ कर रही है. साथ ही हर एंगल से मामले को खंगालने की कोशिश कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में खुलासे की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें..

राजस्थान में एक ही चिता पर 8 लोगों का किया अंतिम संस्कार,नए साल में हुई थी सब की मौत

राजस्थान में अगले 7 दिन में होगा बदलाव, आलाकमान ने गहलोत पायलट से की ये फाइनल चर्चा

Trending news