Udaipur : कटारिया के बयान पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. भगवान राम और महाराणा प्रताप पर की गई टिप्पणी के विरोध में आज राजपूत समाज के लोग उदयपुर (Udaipur News) में सड़कों पर उतरे. कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन करते हुए समाज के विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने विशाल आक्रोश रैली को संबोधित किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी से कटारिया (Gulab Chand Kataria) को नेता प्रतिपक्ष के पद से हटाने की मांग की. समाज के लोगों ने कटारिया के विरुद्ध जम कर नारेबाजी की. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौप कटारिया के खिलाफ सामाजिक भावनाओ को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज करने की मांग की.


सभा के दौरान करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराणा (Mahipal Singh Makrana) ने चेतावनी दी कि अगर भाजपा ने कटारिया के खिलाफ कार्यवाही नहीं की तो कुंभलगढ़ में आयोजित होने वाले भाजपा के चिंतन शिविर में नेताओ को चिंतित होना पड़ेगा.


आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने राजसमंद और उदयपुर के वल्लभनगर में आयोजित हुई दो अलग-अलग सभाओं में महाराणा प्रताप और प्रभु श्रीराम पर टिप्पणी की थी, जिसको लेकर राजपूत समाज आक्रोशित हैं.