Rajasthan News: उदयपुर के सायरा थाना इलाके में एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई से नाराज होकर जहर की गोलियां खा ली और सुसाइड कर लिया. ग्रामीणों ने उसे खेत में बेहोश पड़े देखा तो अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, उसने सुसाइड से पहले एक वीडियो भी बनाया और कहा कि भाई ने मेरी पत्नी के साथ गलत काम किया है. अब मेरी सारी उधारी वही चुकाएगा. मेरे बच्चों का ख्याल भी वही रखेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मामले की जांच में जुटी पुलिस
सायरा थानाधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान 25 वर्षीय भगाराम के रूप में हुई है. उसके भाई के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने की धारा 306 में मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि वीडियो को लेकर भी जानकारी सामने आई है. जहर की गोलियां खाने के बाद वो अचेत अवस्था मे पड़ा था. ऐसे में ग्रामीणों ने उसे इलाज के लिए उदयपुर के MB अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. बाद में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. 



ये भी पढ़ें- जन्नत से कम नहीं है राजस्थान का ये टूरिस्ट प्लेस, वापस लौटने का नहीं करेगा मन



सूरत में कुक का काम करता युवक
प्रारंभिक तौर पर सामने आया है कि उसका बड़े भाई से लेन-देन को लेकर विवाद था. मृतक ने जहर खाने से पहले एक वीडियो बनाया और भाई द्वारा पत्नी से छेड़छाड़ के भी आरोप लगाए है. उसपर जांच जारी है. पुलिस के अनुसार, भगाराम सूरत में कुक का काम करता था. वह मंगलवार को ही गांव आया था. 



ये भी पढ़ें- Sanjeevani Scam: गजेंद्र सिंह शेखावत को बड़ी राहत, संजीवनी मामले में मिली क्लीन चिट