Udaipur News : उदयपुर संभाग के सबसे बड़े महाराणा भूपाल हॉस्पिटल परिसर से एक 13 महीने की मासूम बच्ची के चोरी होने का सनसनी खेज मामला सामने आया है.जिससे हॉस्पिटल की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर से सवाल खड़े कर दिए है. दरअसल यह घटना आज अल सुबह करीब 4:00 की बताई जा रही है. जहां हॉस्पिटल के वार्ड 113 के बरामदे में अपनी मां के पास सो रही 13 महीने की मासूम बच्ची अव्यांश को एक महिला चोरी कर के फरार हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 बच्ची की मां हिना की जब नींद खुली तो उसके पास अव्यांश नहीं थी. पहले तो आस पास देखा.लेकिन वह कही दिखाई नही दी. इस पर हाथीपोल थाना पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.


मामले की जांच करते हुए पुलिस ने हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जिसमे ग्रामीण परिवेश की एक महिला बच्ची को लेजाते हुए नजर आई. जिससे आधार पर पुलिस संदिग्ध महिला की तलाश कर रही है.


बताया जा रहा है कक बच्ची की मां भोपाल निवासी हीना परिहार अपनी छोटी बहन और पति के साथ अपने भाई दीपराज परिहार के इलाज करवाने के लिए यहां आई थी. 10 दिनों से वह महाराणा भूपाल हॉस्पिटल के वार्ड नंबर 113 में ही रह रही है. वह अपनी दो बच्चियों में से छोटी वाली 13 महीने की अव्यांश परिहार को अपने साथ उदयपुर लेकर आई हुई थी. जिसे शुक्रवार रात करीब 3.30 बजे के बीच आखिरी बार देखा था.


 वहीं दूसरी और मामले को लेकर हाथीपोल थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.वार्ड और हॉस्पीटल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज में दिख रही महिला की पहचान कर उसे जल्द पड़कर बच्चों को बरामद करने के प्रयास भी पुलिस द्वारा शुरू कर दिए गए हैं.वहीं, हॉस्पिटल प्रशासन मामले में अपना बचाव करते हुए नजर आया.बच्ची के चोरी होने के बाद से हिना और परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल 


ये भी पढ़ें- Jodhpur News: चार राज्यों की न्यायिक कॉन्फ्रेंस शुरू, न्यायिक विकास और न्यायिक सशक्तिकरण को लेकर चर्चा