Udaipur News: अगर घर में किसी को जरा सी चोट लग जाए तो महिलाएं पूरा घर सिर पर उठा लेती हैं लेकिन राजस्थान के उदयपुर से ऐसी खबर सामने आई, जिसे पढ़ने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं. दरअसल, यहां पर एक घर के अंदर से 55 साल के शख्स का शव बरामद किया गया तो साथ ही उसकी पत्नी को भी परिवार को सौंपा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया जा रहा है कि मृतक पति के साथ उसकी पत्नी ने तीन दिन और तीन रातें गुजारीं. जहां उसने दम तोड़ा था, वह उसी बेड पर उसके साथ सोई. मामला उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना इलाके का बताया जा रहा है.



पुलिस की जानकारी के अनुसार, रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला बलीचा क्षेत्र में ट्रांसपोर्ट नगर के पास स्थित सत्यम टावर का है. यहां पर 55 साल के महावीर अपनी पत्नी के साथ रहते थे. इनके बच्चे नहीं हैं. वहीं, महावीर का छोटा भाई जब अपने भाई से मिलने पहुंचा तो भाभी ने मना कर दिया. जब उसने कमरे में जाना चाहा, तो घुसने न दिया. 



इसके बाद महावीर की पत्नी ने देवर से कहा कि वो अभी सो रहे हैं, बाद में मिलने आना. इसके बाद फिर से अगले दिन जब महावीर का छोटा भाई मिलने पहुंचा तो भाभी ने उसे घर में एंट्री न दी. छोटे भाई के मुताबिक, भाई के कमरे से बदबू आ रही थी. इसपर उसने पुलिस को सूचित किया और पुलिस के साथ ही भाई के कमरे पर पहुंच गया.



जब पुलिस पहुंची तो उसके होश उड़ गए. पता चला कि महावीर का शव बेड पर पड़ा था. ज्यादा समय गुजर जाने के कारण शव से बदबू तक आ रही थी. इसके बाद पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर शव को मुर्दाघर में रखवाया. महावीर की पत्नी तब भी नहीं चाहती थी कि उसके पति का शव ले जाया जाए. यहां तक कि उसने यह भी कहा कि पति के साथ ही रहना चाहती है.



इसके बाद मृतक महावीर के छोटे भाई ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसकी भाभी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. वहीं, बाद में हुई जांच में पता चला कि महावीर की मौत करीब 3 दिन पहले हो चुकी थी. हो सकता है कि वजह हार्ट अटैक ही हो. हालांकि इसके बारे में महावीर की पत्नी ने किसी को कोई जानकारी नहीं दी थी. 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!