Udaipur Police revealed robbery : उदयपुर शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में सर्राफा व्यवसाई के साथ हुई लाखों की लूट मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने लूट मामले का 72 घंटे में खुलासा करते हुए पांच अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपियों के कब्जे से 20 लाख रुपए के आभूषण जब्त किए है.


मामले का खुलासा करते हुए एसपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि प्रार्थी बाबू लाल ने रिपोर्ट दी कि जिंक चौराहा स्तिथ मेरी दुकान मातेश्वरी ज्वैलर्स से दुकान में रखी ज्वैलरी को साथ लेकर घर जा रहा था. रास्ते में गोवला पुरिया गाव में जाने वाले रोड पर पीछे से मोटर साईकिल सवार तीन व्यक्ति आये जिन्होंने मुझे चाकू दिखाकर डराया तथा करीब 20 लाख के जेवरात लूट कर ले गये.


वारदात के बाद पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरु कर दी. जिस पर थाना प्रतापनगर की विशेष टीम को गठित कर बदमाशों की तलाश प्रारम्भ की गई. इस दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर देबारी क्षेत्र में कुछ संदिग्ध युवकों के आवागमन की सूचना प्राप्त हुई, जो अभी बड़ी सादड़ी पर हो सकते है. जिस पर प्रतापनगर थानाधिकारी हिमांशु सिंह थानाधिकारी अपनी टीम के साथ बड़ी सादडी पहुंचे तथा मुल्जिमान की तलाश प्रारम्भ की गई.


जहां पर घटना में संलिप्त तीनों अभियुक्त अर्जुन चौहान,कमलेश मेघवाल और रितिक को डिटेन कर पूछताछ की गई तो तीनों ने घटना करना स्वीकार किया.


आरोपियों ने बताया कि लूटे गये माल में से सोने का कुछ माल दिलीप सिंह को बेच दिया है और चांदी की सिल्लियां बना दी. इस पर पुलिस ने चोरी का माल खरीदने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.